चौथे टेस्ट मैच के आखिरी दिन क्या होगी बारिश? - क्रिकट्रैकर हिंदी

चौथे टेस्ट मैच के आखिरी दिन क्या होगी बारिश?

टेस्ट मैच के आखिरी दिन पूरे दिन बेहद कम है बारिश के आसार।

The Oval (Photo by Tim Motion/Construction Photography/Avalon/Getty Images)
The Oval (Photo by Tim Motion/Construction Photography/Avalon/Getty Images)

भारत-इंग्लैंड के बीच आज चौथे टेस्ट का आखिरी दिन का खेल होगा, जहां ये मैच काफी रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। जिस स्थिति में ये मैच खड़ा है, वहां से दोनों में से कोई भी टीम बाजी मार सकती है, लेकिन इस बीच मौसम का खेल भी सबसे ज्यादा मायने रख सकता है। इस सीरीज में हम कई बार बारिश को खेल बिगाड़ते हुए देख चुके हैं और अगर एक बार फिर ऐसा होता है तो खिलाड़ियों और फैंस को निराशा हाथ लगेगी।

टेस्ट मैच के आखिरी दिन के मौसम पर नजर

वैसे तो तीसरे टेस्ट से मौसम दोनों टीमों का साथ दे रहा है, लेकिन इंग्लैंड में बादल आते और बारिश बरसते देर नहीं लगती। वहीं, दूसरी ओर मैच के तीसरे दिन के खेल को जल्दी खत्म करना पड़ गया था, जिसका कराण था खराब रोशनी। ऐसे में आज मैच का सबसे अहम दिन है और सभी की नजरें आसमान पर जरूर होंगी, तो चलिए डालते हैं द ओवल के मौसम पर नजर।

*टेस्ट मैच के आखिरी दिन पूरे दिन बेहद कम हैं बारिश के आसार।
*अपने तय समय पर शुरू होगा आखिरी दिन का खेल।
*चौथे दिन की तरह आज भी पूरे दिन धूप-छांव चलती रहेगी।
*खबर लिखे जाने तक वहां छाए हुए हैं घने बादल।

मैच में कौन है आगे?

टेस्ट मैच के चौथे दिन काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला, जहां कभी टीम इंडिया के बल्लेबाज आगे रहे तो कभी इंग्लैंड के गेंदबाजों ने अपना कमाल दिखाया। मेजबान टीम को जीत के लिए 368 रनों का पीछा करना है, वहीं चौथे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की टीम ने बिना किसी नुकसान के 77 रन बना लिए थे और टीम को अभी 291 रन बनाने हैं। ऐसे में टीम इंडिया को आज पहले इस जोड़ी को तोड़ना होगा, साथ ही शुरुआती दबाव बनाना होगा।