'सिर्फ कैच पकड़ने और बिहू डांस के लिए टीम में है'- फाइनल मैच के बाद रियान पराग को कुछ इस तरह से किया गया ट्रोल - क्रिकट्रैकर हिंदी

‘सिर्फ कैच पकड़ने और बिहू डांस के लिए टीम में है’- फाइनल मैच के बाद रियान पराग को कुछ इस तरह से किया गया ट्रोल

आईपीएल 2022 में रियान पराग ने 17 मैचों में बनाए कुल 183 रन।

Riyan Parag. (Photo Source: IPL/BCCI)
Riyan Parag. (Photo Source: IPL/BCCI)

हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल 2022 में रियान पराग को समय-समय पर काफी ट्रोल किया गया। हालांकि उन्होंने भी अपने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए कहा कि उन्हें उनकी राय की परवाह नहीं है। इस बीच  गुजरात टाइटंस के खिलाफ फाइनल मुकाबले के दौरान डेथ ओवर्स में उनकी खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के बाद फैंस ने उन्हें फिर से ट्रोल किया और कहा कि उन्हें अपने रवैये को नियंत्रित करने की जरूरत है।

पराग ने फाइनल मुकाबले में 15 गेंदों में 15 रन बनाए और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पारी की अंतिम गेंद पर उन्हें आउट किया। हालांकि, डेथ ओवर्स में जिस इंटेंट के साथ रियान पराग ने बल्लेबाजी की उसने क्रिकेट प्रेमियों को काफी निराश किया और उन्होंने कहा कि उन्हें अंतिम ओवरों में आक्रामक रूप से बल्लेबाजी करना चाहिए था।

गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच फाइनल मैच से कुछ घंटे पहले, उत्साहित रियान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, “कल रात सिर्फ 4 घंटे की नींद ली। आप लोग कैसा महसूस कर रहे हैं ??? “

यहां देखिए रियान पराग का वह ट्वीट

पराग को क्वालिफायर 2 में फॉर्म में चल रहे रजत पाटीदार का कैच छोड़ने के लिए भी ट्रोल किया गया था। उस मैच में टॉप आर्डर बल्लेबाज ने जीवदान का भरपूर फायदा उठाया और 58 रन बनाए। लेकिन जोस बटलर की नाबाद 60 गेंदों में 106 रनों की शानदार पारी के बदौलत राजस्थान रॉयल्स आसानी से उस मैच को जीतने में कामयाब रही।

इस सीजन रियान पराग का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था, आईपीएल 2022 में उन्होंने 17 मैचों में 138.63 के स्ट्राइक रेट से 183 रन बनाए। आईपीएल 2022 के फाइनल मैच में राजस्थान ने गुजरात के सामने जीत के लिए 131 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे उन्होंने आसानी से 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

मैच को बाद सोशल मीडिया पर रियान पराग को कुछ इस तरह से किया गया ट्रोल