in

Good Bad Angry

क्या होगा जब Ex-वाइफ और पूराने साथी से मिलेंगे दिनेश कार्तिक ?

अफ्रीका में पूर्व पत्नी और चीटर दोस्त से होगा सामना

Dinesh Karthik
Dinesh Karthik. (Photo Source: Twitter)

भारत दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट 24 जनवरी से खेला जाना है। इस मुकाबले के लिए दिनेश कार्तिक को भारतीय टीम के इंजर्ड विकेटकीपर रिद्धिमान साहा की जगह टीम में शामिल किया जा रहा है। ऐसे में एकबार फिर टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में कुछ अटपटा सा माहौल देखने को मिल सकता है क्योंकि टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय और दिनेश कार्तिक एक ही ड्रेसिंग रूम का हिस्सा होंगे।

क्या होगा जब कार्तिक का सामना होगा EX-वाइफ मिकिता से

दिनेश कार्तिक 8 साल बाद भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा होंगे और जब इस वजह से वो दक्षिण अफ्रीका जाएंगे तो उनका सामना अपनी एक्स वाइफ और चीटर दोस्त से होगा। उनके ये दोस्त हैं ओपनर मुरली विजय। गौरतलब है कि मुरली विजय ने कार्तिक की वाइफ रहीं निकिता से शादी की हैं। निकिता भी अभी साउथ अफ्रीका में ही हैं।

 

क्या है चीटिंग का मामला

दरअसल मुरली विजय ने अपने ही दोस्त दिनेश कार्तिक की पत्नी से शादी की है। निकिता दिनेश कार्तिक की बचपन की दोस्त थीं और दोनों ने इस दोस्ती को नया नाम देते हुए 2007 में शादी की थी।

Murli Vijay with wife nikita
Murli Vijay with wife nikita (Photo Source: PTI)

मुरली विजय का दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता से साल 2012 में आईपीएल-5 के दौरान पहली मुलाकात हुई थी, जिसके बाद निकिता और मुरली विजय ने एक दूसरे को पसंद किया। फिर दोनों एक-दूसरे से मिलने भी लगे। दिनेश को जैसे ही अपनी पत्नी और मुरली विजय के अफेयर का पता चला, उन्होंने तलाक दे दिया। तलाक के वक्त निकिता प्रेग्नेंट थीं। तलाक होते ही निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली। अब मुरली विजय और निकिता के तीन बच्चे हैं। दो बेटे और एक बेटी।

हालांकि इसके बाद दिनेश कार्तिक इंडियन स्क्वॉश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से शादी कर चुके हैं। ये शादी अगस्त, 2015 में हुई थी।

File picture of Cricketer Dinesh Karthik and ace squash player Deepika Pallikal (PTI8_18_2015_000283B)

Written by Kumari Vandana

I am a Sports Journalist and Cricket enthusiast.

[g1_socials_user user="17" icon_size="28" icon_color="text"]
Lungi Ngidi

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच हारते ही विराट को उन्ही की भाषा में फैन्स ने दिया जवाब

Cheteshwar PujaraIndia भारत चेतेश्वर पुजारा

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ये अनचाहा रिकॉर्ड बना गए चेतेश्वर पुजारा