in

Flashback: जब कोहली की तरह नेट्स पर गरमाते दिखे ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा

हाल ही में विराट कोहली को मुरली विजय के साथ बल्लेबाजी करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग करते देखा गया था।

rohit-sharma at net practise
rohit-sharma at net practise (Photo Source : Twitter)

एकतरफ जहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय टीम को देशभर में आलोचनाओं का सामना करना पड़ा रहा है, तो इसी बीच सोशल मीडिया पर इन घटनाओं के साथ साथ खिलाड़ियों को अलग अलग तरह के emoji से चिढ़ाना भी फैसन में है।हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को भी फैंस से काफी कुछ सुनना पड़ा जब दूसरा टेस्ट हारने के बाद उन्होंने रिपोर्टर पर कड़ा रूख अपनाया था। इस कड़ी में रोहित शर्मा की कुछ साल पूरानी वीडियो भी इन दिनों खूब वायरल हो रही है जिसमें रोहित शर्मा नेट्स में प्रैक्टिस के दौरान एक दर्शक पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते नजर आए थे।

वहीं विराट कोहली भी हसी के पात्र बने जब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में मुरली विजय के साथ बल्लेबाजी करते वक्त स्टंप्स माइक में उनके मुंह से गालियां सुनने को मिली। लेकिन यह पहली बार नहीं है कि कुछ भारतीय क्रिकेटर सार्वजनिक रूप से अभद्र भाषा का उपयोग करते नजर आए है। स्कूपवूप का एक वीडियो जो वायरल हो रहा है उस पूराने वीडियो के माध्यम से ऐसा लगता है ये काम रोहित शर्मा और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार 2011 में कर चुके है।

यह घटना तब हुई थी जब इंग्लैंड 2011 में वनडे सीरीज के सिलसिले में भारत दौरे पर आए हुए थे। रोहित शर्मा अपने हेलमेट और पैड के साथ, पूरे शिद्दत से नेट्स में अभ्यास कर रहे थे, तभी नेट के आसपास खड़े दर्शक ने रोहित पर टिप्पणियां करने लगे। आप इस वीडियो में भी देश सकते है कि रोहित नेट अभ्यास के दौरान दूसरी तरफ खड़े एक आदमी को गुस्से में जवाब दे रहे है। गुस्से में झल्लाए रोहित ने उसके सिर पर एक बैट मारने की भी धमकी दे डाली। तभी तेज गेंदबाज, प्रवीण कुमार रोहित शर्मा को शांत  कराने की कोशिश करने लगे।

यहां देखे रोहित शर्मा का वीडियो:

Written by Kumari Vandana

I am a Sports Journalist and Cricket enthusiast.

Virat Kohli

दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट हारने के बाद कप्तान कोहली ने बंद कमरे में की समीक्षा बैठक

MS Dhoni

महेंद्र सिंह धोनी ने बताया कि इस बार आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में किस भारतीय खिलाड़ी को देखना चाहते है