जानिए कौन थी आईपीएल नीलामी के दौरान केकेआर के टेबल पर वो मिस्ट्री गर्ल - क्रिकट्रैकर हिंदी

जानिए कौन थी आईपीएल नीलामी के दौरान केकेआर के टेबल पर वो मिस्ट्री गर्ल

Kolkata Knightriders IPL Auction
Kolkata Knightriders IPL Auction(Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-11 की नीलामी खत्म हो चुकी है। दो दिन तक चले इस ऑक्शन में सभी टीमों ने खिलाड़ियों की जमकर खरीददारी की। पहले दिन के ऑक्शन में जहां बेन स्टोक्स, केएल राहुल, मनीष पांडे और क्रुणाल पांड्या छाए रहे तो दूसरे दिन जयदेव उनादकट पर राजस्थान रॉयल्स ने 11.50 करोड़ की बोली लगाकर सबको हैरान कर दिया।

नीलामी में टीमों के बीच खिलाड़ियों को लेकर रोमांचक घमासान देखने को मिला। इस दौरान सभी टीमों के साथ दुनिया भर के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर्स, मेंटॉर और कोच के रुप में वहां मौजूद थे लेकिन कोलकाता नाइट राइडर के ऑक्शन टेबल पर एक चेहरा ऐसा भी था जिसके बारे में जानने की सबको उत्सुकता थी।

दरअसल ऑक्शन के दौरान केकेआर के टेबल पर एक खूबसूरत लड़की खिलाड़ियों के लिए बिडिंग कर रही थी। बता दें कि वो लड़की और कोई नहीं बल्कि केकेआर टीम की को-ओनर और एक्ट्रेस जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता थी।17 साल की जाह्नवी ऑक्शन के दौरान केकेआर के मैनेजमेंट टीम की अहम सदस्य थीं। इस आईपीएल नीलामी में हिस्सा लेने वाली जाह्नवी सबसे युवा चेहरा थीं।

आपको बता दें कि जाह्नवी ने धीरूभाई अंबानी स्कूल से 10वीं पास की है और उन्होंने सभी विषयों में ए ग्रेड हांसिल की है। आगे की पढ़ाई वह लंदन के चार्टर हाउस बोर्डिंग स्कूल में कर रही हैं। अपनी मां की तरह जाह्नवी को फिल्मों में कोई रुचि नहीं है। जाह्नवी को लिखना पसंद है और वो आगे चलकर एक राइटर बनना चाहती है