पहले मैच में मुंबई इंडियंस की हार के बाद सोशल मीडिया पर इसलिए ट्रोल हुयीं रोहित शर्मा की पत्नी - क्रिकट्रैकर हिंदी

पहले मैच में मुंबई इंडियंस की हार के बाद सोशल मीडिया पर इसलिए ट्रोल हुयीं रोहित शर्मा की पत्नी

rohit sharma with wife ritika
rohit sharma with wife ritika (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन की शुरुआत जिस तरह से पहले मैच में हुयीं है उसके बाद इस बात का सन्देश सभी को मिल गया कि इस सीजन काफी रोमांच देखने को मिलेगा. पहले मैच में जिस तरह से चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को हराया उसके बाद मुंबई के फैन्स को काफी बुरी तरह से ट्विटर पर ट्रोल होना पड़ा था लेकिन मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी को भी पहली बार फैन्स के ट्रोल का शिकार होना पड़ा था.

रितिका के पोस्ट से धोनी के फैन हुए नाराज

आईपीएल शुरू होने के पहले रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसके बाद धोनी के फैन को उनका ये पोस्ट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. रितिका ने एक मैगजीन का कवर पेज पोस्ट किया था जिसमे उनके पति रोहित शर्मा को कैप्टन कूल बताया गया है. रितिका ने इस कवर पेज को इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया था. उनके इस पोस्ट के तुरंत बाद धोनी के फैन्स ने तुरंत नाराजगी दिखाना शुरू कर दिया.

यहाँ पर देखिये रितिका के उस पोस्ट को

धोनी है कैप्टन कूल

हम सभी को पता है कि महेंद्र सिंह धोनी को कैप्टन कूल के नाम से पहचाना जात है क्योंकि वे मैदान में काफी शांत रहते है फिर चाहे कितने ही दबाव के हालात क्यों ना हो अपनी कप्तानी के समय वे बेहद ही शांत रहते थे. उन्होंने कभी – भी दबाव को अपने सर पर चढ़ने नहीं दिया और कभी – भी धोनी के लिए आज तक क्रिकेट मैदान में किसी से भी लड़ते हुए नहीं देखा गया और इसी वजह से उन्हें कैप्टन कूल का नाम दे दिया गया.

रोहित शर्मा ने भी अभी तक काफी कुछ क्रिकेट के मैदान में किया है आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम को 3 बार ट्राफी जिताने के साथ वह सबसे सफल कप्तान है. मुंबई के लिए इतनी अच्छी कप्तानी करने की वजह से उन्हें भारतीय टीम के उप कप्तान का भी पद दिया गया और कोहली की अनुपस्थिति में वह टीम के लिय कप्तान जकी भूमिका को निभाते है. लेकिन फैन्स के दिल में कैप्टन कूल के रूप में धोनी ही राज़ करते है और उस स्तर तक अभी कोई भी पहुँचता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है.