in

बूढ़े शेरो की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स क्या बनेंगी इस बार आईपीएल में चैंपियन

साल 2010-11 में आईपीएल में चैंपियन बनी चेन्नई सुपरकिंग्स

Chennai Super Kings
Chennai Super Kings. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल सीजन 11 में इस बार कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है लेकिन इस बार भी चेन्नई सुपरकिंग्स ज्यादातर अपने पुराने खिलाड़ियों को अपने टीम में शामिल कर पाई है. चेन्नई सुपर किंग 2 साल बाद आईपीएल में वापसी कर रही है. चेन्नई सुपर किंग्स कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में लगातार दो बार चैंपियनशिप हासिल की है लेकिन इस बार सवाल उठ रहा है कि क्या चेन्नई सुपर किंग्स अपने बूढ़े शेरों के बदौलत इस बार चैंपियन बन पाएगी.

साल 2010-11 में आईपीएल में चैंपियन बनी चेन्नई सुपरकिंग्स टीम ने इस बार जितने भी खिलाड़ियों को शामिल किया है उसमें ज्यादातर खिलाड़ियों की उम्र 30 साल से ज्यादाा है. वही सबसे पहले कप्तान धोनी की बात करें तो कप्तान धोनी की उम्र लगभग 37 साल है.

चेन्नई की टीम 30 के ऊपर के खिलाड़ी:

1. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 37 वर्ष.

2. हरभजन सिंह 37 वर्ष.

3. शेन वाटसन 36 वर्ष.

4. ड्वेन ब्रावो 34 वर्ष.

5. फाफ डू प्लेसी 33 वर्ष.

6. केदार जाधव 32 वर्ष.

7. सुरेश रैना 31 वर्ष.

तो आपने देखा जिस तरीके से चेन्नई सुपर किंग्स में 7 खिलाड़ी 30 साल की उम्र से ज्यादा के हैं. वही इनमें तीन खिलाड़ी तो 35 के पार हैं. तो अब सवाल उठता है कि जिस तरीके से आईपीएल में युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है और चेन्नई सुपरकिंग्स में 7 खिलाड़ी 30 साल के उम्र से ज्यादा के है. ऐसे में क्या इन खिलाड़ियों के बदौलत में चेन्नई सुपर किंग्स अपने बूढ़े शेरों के बदौलत आईपीएल सीजन 11 में चैंपियन बन पाएगी.

Krunal Pandya IPL

आईपीएल नीलामी: जानिए अनकैप्ड खिलाड़ियों के नीलामी की पूरी लिस्ट

Preity Zinta's at IPL Auction

आईपीएल: निलामी के दौरान सगवाग ने सोशल मीडिया पर ली प्रीति जिंटा की चुटकी