शोएब मलिक ने टीम इंडिया के खिलाफ मिली जीत पर अब तोड़ी चुप्पी - क्रिकट्रैकर हिंदी

शोएब मलिक ने टीम इंडिया के खिलाफ मिली जीत पर अब तोड़ी चुप्पी

भारत के खिलाफ जीत ने टीम को शानदार शुरुआत दी- मलिक।

Shoaib Malik. (Photo by Nathan Stirk/Getty Images)
Shoaib Malik. (Photo by Nathan Stirk/Getty Images)

पाकिस्तान टीम के ऑलराउंडर और अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक टीम की जीत में अहम रोल निभा रहे हैं। वहीं, अब मलिक ने टी-20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में भारत से मिली जीत पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। मलिक ने इस जीत को लेकर एक अहम बयान दिया है और बताया है कि इस जीत से टीम को शुरुआत में ही काफी ज्यादा फायदा हो गया था।

टीम इंडिया से मिली जीत पर अब क्यों बात कर रहे हैं शोएब मलिक?

इस टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है और टीम जीत की हैट्रिक लगा चुकी है। पाकिस्तान ने पहले वर्ल्ड कप की शुरुआत टीम इंडिया को हराकर की थी, फिर टीम ने न्यूजीलैंड को मात दी और तीसरे मैच में पाक ने अफगानिस्तान के खिलाफ जीत की कहानी लिखी। दूसरी ओर टीम आज अपना चौथा मैच नामीबिया के खिलाफ खेलेगी।

*भारत के खिलाफ जीत ने टीम को शानदार शुरुआत दी- मलिक।
*शोएब मलिक के मुताबिक पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में शानदार माहौल है।
*साथ ही मलिक ने टीम की तारीफ करते हुए कहा कि सभी एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं।
*टी-20 में आप किसी भी टीम को हल्के में लेने की भूल नहीं कर सकते हैं- मलिक।

विवादों के बीच रहा टीम का शानदार प्रदर्शन

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान टीम से काफी विवाद जुड़ गए थे। पहले टी-20 वर्ल्ड की चुनी गई टीम में कई बदलाव हुए थे और फिर न्यूजीलैंड-इंग्लैंड का दौरा भी रद्द हो गया था। लेकिन फिर भी टीम ने सभी को गलत साबित करते हुए मैदान पर शानदार खेल दिखाया और टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपनी जगह लगभग-लगभग तय कर ली है। वहीं, पाकिस्तान टीम को अब लीग के अपने सिर्फ दो मैच खेलने हैं जो नामीबिया और स्कॉटलैंड के खिलाफ खेले जाने हैं।