WPL 2024: Lauren Cheatle की जगह गुजरात जायंट्स ने इस शानदार खिलाड़ी को अपनी टीम में किया शामिल - क्रिकट्रैकर हिंदी

WPL 2024: Lauren Cheatle की जगह गुजरात जायंट्स ने इस शानदार खिलाड़ी को अपनी टीम में किया शामिल

Lea Tahuhu को गुजरात फ्रेंचाइजी ने 30 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया।

Lea Tahuhu
Lea Tahuhu. (Photo by Dave Rowland/Getty Images)

महिला प्रीमियर लीग (WPL) 2024 की शुरुआत 23 फरवरी से हो रही है। तमाम लोग इस शानदार टूर्नामेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी के साथ गुजरात जायंट्स ने Lauren Cheatle के रिप्लेसमेंट के रूप में Lea Tahuhu को अपनी टीम में शामिल किया है।

Lea Tahuhu को गुजरात फ्रेंचाइजी ने 30 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया। बता दें, Lea Tahuhu ने न्यूजीलैंड की ओर से अभी तक 80 टी20 मैच में 78 विकेट अपने नाम किए है जबकि 93 वनडे में 109 विकेट झटके हैं। ऑस्ट्रेलिया की युवा तेज गेंदबाज Lauren Cheatle के गले की सर्जरी हुई और इसी वजह से वो महिला प्रीमियर लीग के आगामी संस्करण के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगी।

महिला प्रीमियर लीग 2024 के नीलामी में गुजरात जायंट्स ने Lauren Cheatle को 30 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया है। WPL ने अपने बयान पर कहा कि, ‘गुजरात जायंट्स ने टाटा महिला प्रीमियर लीग 2024 के लिए Lauren Cheatle के रिप्लेसमेंट के रूप में Lea Tahuhu को टीम में शामिल किया गया है।’

गुजरात जायंट्स ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घोषणा की

गुजरात जायंट्स ने ट्वीट किया कि, ‘हम ऑस्ट्रेलिया की युवा तेज गेंदबाज Lauren Cheatle के साथ है। हमें उम्मीद है कि वो जल्द ही पूरी तरह से फिट हो जाएगी। फिलहाल आगामी महिला प्रीमियर लीग के सीजन में वो खेलती हुई नजर नहीं आएंगी।

Lea Tahuhu की बात की जाए तो उन्होंने अभी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में न्यूजीलैंड की ओर से काफी अच्छी गेंदबाजी की है। Tahuhu के पास काफी अनुभव है और महिला प्रीमियर लीग के आगामी संस्करण में वो अपनी छाप छोड़ना चाहेंगी। पिछले संस्करण की बात की जाए तो गुजरात जायंट्स का प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं रहा था। महिला प्रीमियर लीग के पिछले संस्करण को मुंबई इंडियंस ने अपने नाम किया था। हालांकि अब आगामी संस्करण में गुजरात जायंट्स जबरदस्त प्रदर्शन करने को देखेगा।

 

close whatsapp
5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने डेब्यू IPL मैच में ठोकी हाफ सेंचुरी IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए