ये क्या, वसीम अकरम तो अब पाकिस्तान के 'नेशनल धोबी' बनकर रह गए हैं! - क्रिकट्रैकर हिंदी

ये क्या, वसीम अकरम तो अब पाकिस्तान के ‘नेशनल धोबी’ बनकर रह गए हैं!

वसीम अकरम ने अपने मजाकिया अंदाज से किया अपने पूर्व साथियों को लोटपोट!

Wasim Akram (Image Source: Twitter)
Wasim Akram (Image Source: Twitter)

पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम एक बार फिर अपने मजाकिया अंदाज के लिए सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, पाकिस्तानी स्पोर्ट्स शो ‘द पवेलियन’ के लाइव सेगमेंट के दौरान एक प्रशंसक ने पूर्व कप्तान से पूछा कि क्या एरियल (एक डिटर्जेंट ब्रांड) का उपयोग करने के बाद कपड़े पूरी तरह से साफ हो जाते हैं, जिसके बाद उन्होंने अपने मजेदार जवाब से सभी को हैरान और जोर-जोर से हंसने के लिए मजबूर कर दिया।

आपको बता दें, जब यह वाकया हुआ इस दौरान वसीम अकरम के पूर्व साथी क्रिकेटर वकार यूनिस और मिस्बाह-उल-हक भी उस शो का हिस्सा थे। हुआ यूं कि तीनों महान क्रिकेटरों को पैनलिस्ट के रूप में ‘द पवेलियन’ शो में आमंत्रित किया गया था और सभी पाकिस्तान की टी-20 वर्ल्ड कप 2022 की जर्सी में नजर आ रहे थे।

जब वसीम अकरम को नेशनल धोबी कहकर बुलाया गया

इस बीच, वकार यूनिस ने एक प्रशंसक के पत्र को पढ़ा, जहां वसीम के लिए एक सवाल था। यह सवाल पढ़ते हुए पूर्व पाकिस्तानी कोच ने कहा: “एक सवाल है और यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण सवाल है। यह आपके लिए है, वसीम! और सवाल यह है कि ‘क्या एरियल से धोए जाने पर कपड़े वाकई साफ हो जाते हैं?'”

जिसे सुनकर वसीम अकरम, मिस्बाह-उल-हक और एंकर समेत शो में मौजूद अन्य पैनलिस्ट फूट-फूट कर हंस पड़े, जिसके बाद ‘सुल्तान ऑफ स्विंग’ के मजेदार जवाब ने माहौल को और खुशमिजाज बना दिया। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कहा: “मैं दस साल से कपड़े धो रहा हूं और मेरी उम्र 56 साल है। मैं आपको पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि कपड़े पूरी तरह से साफ हो जाते हैं। एरियल, एरियल..।”

हालांकि, असली मजा तो उनके इस मजेदार जवाब के बाद आया जब एंकर ने अकरम को ‘नेशनल धोबी’ कहा, जिस पर 1992 वर्ल्ड कप विजेता ने मनोरंजक तरीके से जवाब देकर समां बांध लिया। अकरम ने कहा: “यार नेशनल भाभी तो सुना था, लेकिन नेशनल धोबी पहली दफा सुन रहा हूं।” जिसे सुनकर सभी जोर-जोर से हंस पड़े।

यहां देखिए वीडियो –