आईपीएल 2018: युवी के धमाकेदार बल्लेबाजी, 12 छक्के लगाकर बनाए 120 रन - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल 2018: युवी के धमाकेदार बल्लेबाजी, 12 छक्के लगाकर बनाए 120 रन

Yuvraj Singh plays a shot
Yuvraj Singh plays a shot. (Photo Source: Twitter)

भारतीय खिलाड़ी युवराज सिंह के जिन्हें सिक्सर किंग के नाम से जाना जाता है. युवराज आईपीएल सीजन 11 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलेंगे. युवराज की किंग्स इलेवन पंजाब में वापसी हुई है. और आईपीएल के इस सीजन में युवराज काफी धमाकेदार प्रदर्शन करते नजर आएंगे क्योंकि युवराज सिंह आईपीएल की प्रेक्टिस मैच के दौरान काफी फॉर्म में दिखे. युवराज सिंह ने आईपीएल सीजन 11 की प्रैक्टिस मैच के दौरान धमाकेदार पारी खेलते हुए 12 छक्कों की मदद से 120 रन बनाया.

इस प्रैक्टिस मैच के दौरान युवराज की पत्नी हेजल कीच भी नजर आए प्रैक्टिस मैच के दौरान मैदान में युवराज की पत्नी हेजल कीच के आते ही युवराज सिंह काफी फॉर्म में नजर आएं और गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. हेजल कीच के आते ही युवराज सिंह ताबड़तोड़ छक्कों की बरसात करते हुए नजर आएं. वहीं युवराज के फैंस ने भी युवराज का यह वीडियो बनाया जिस पर युवराज की पत्नी हेजल कीच ने कमेंट भी किया.

https://twitter.com/Ezhilkumaran15/status/981477828347613184?s=19

सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड होते हैं युवराज की पत्नी हेजल कीच ने भी वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा. ‘मेरे मैदान में आते ही युवी ने छक्का लगा दिया, ये वीडियो अपलोड करने के लिए धन्यवाद. युवराज सिंह क्रिकेट करियर के लिए आईपीएल सीजन 11 बहुत ही जरूरी है. क्योंकि आईपीएल के सीजन में उनका परफॉर्मेंस है उन्हें 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप में उन्हें जगह दिला पाएगा. क्योंकि युवराज सिंह 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप में खेलने के लिए कई बार अपनी इच्छा भी जताई है.

आईपीएल सीजन 11 में किंग्स इलेवन पंजाब अपना पहला मैच दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ खेलेगी जो 8 अप्रैल को होना है. इस आईपीएल सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी आर अश्विन कर रहे हैं और युवराज सिंह आर अश्विन की कप्तानी में इस आईपीएल में खेलते नजर आएंगे.