युवराज सिंह से लेकर ग्लेन मैक्सवेल तक तमाम क्रिकटरों ने दी दिवाली की शुभकामनाएं - क्रिकट्रैकर हिंदी

युवराज सिंह से लेकर ग्लेन मैक्सवेल तक तमाम क्रिकटरों ने दी दिवाली की शुभकामनाएं

देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है दीपवाली का त्यौहार।

Yuvraj Singh (Photo source: Instagram)
Yuvraj Singh (Photo source: Instagram)

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी फैंस को दीवाली की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने इस वीडियो के जरिए फैंस को पटाखों को लेकर भी एक खास संदेश दिया है। युवी ने कहा कि अगर वह पटाखों को लेकर कुछ कहेंगे, तो शायद लोगों को बुरा लग सकता है, इसलिए उन्होंने साथ में कहा कि समझदार को इशारा ही काफी है।

युवी ने इंस्टग्राम पोस्ट में दी सबको शुभकामनायें

युवराज सिंह ने वीडियो में कहा, “मेरी तरफ से आप सबको दीवाली की हार्दिक शुभकामनाएं। दिए जलाइये, मिठाई खाइये और प्यार बांटिए। पटाखों को लेकर मैं कुछ नहीं कहूंगा क्योंकि कुछ लोगों को बुरा लग सकता है। समझदार को इशारा काफी है।” इस वीडियो को शेयर करते हुए युवराज ने लिखा, “आप सभी को मेरी तरफ से दिवाली की बहुत शुभकामनाएं। ढेर सारी खुशियां आए, अंधकार को दूर भगाएं! आपके लिए दिवाली की हैं यह दुआएं।” इस वीडियो में युवराज सिंह नीले रंग का कुर्ता पहने हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखिये युवराज सिंह का वह वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के सिक्सर किंग कहे जाने वाले युवराज सिंह जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे। युवराज सिंह ने दो साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। 2 नवंबर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा की कि वह फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापसी करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह अगले साल फरवरी के महीने में क्रिकेट में वापसी करेंगे। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वह किस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने जा रहे हैं।

युवराज के अलावा विराट कोहली से लेकर ग्लेन मैक्सवेल तक तमाम दिग्गज क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दीवाली की शुभकामनाएं दी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Glenn Maxwell (@gmaxi_32)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly)