in

मोहम्मद शमी और हसीन जहां के विवाद पर आया युवराज सिंह का बयान

महेंद्र सिंह धोनी से जब कुछ दिन पहले मोहम्मद शमी के विवाद पर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने शमी का बचाव करते हुए कहा कि वह एक अच्छे इंसान है

Yuvraj Singh (Photo Source: Twitter)
Yuvraj Singh (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस समय अपने जीवन की सबसे बड़ी लड़ाई लड़ रहे है किसी और के खिलाफ नहीं बल्कि उनकी पत्नी हसीन जहां के खिलाफ जिन्होंने शमी के उपर मारपीट से लेकर उन पर हत्या करने का आरोप भी लगाया है लेकिन इसके अलावा एक और आरोप ने भी शमी के क्रिकेट करियर पर काफी बड़ा प्रश्न चिन्ह लगा दिया क्योंकी हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग को लेकर भी सवाल खड़े किये है.

धोनी कर चुके है समर्थन

महेंद्र सिंह धोनी से जब कुछ दिन पहले मोहम्मद शमी के विवाद पर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने शमी का बचाव करते हुए कहा कि वह एक अच्छे इंसान है और देश के साथ कभी धोखा नहीं कर सकते है लेकिन मैं इस मामले इससे अधिक नहीं बोलना चाहूँगा क्योंकी ये उनका निजी जीवन है. इसके बाद कपिल देव ने भी उनका समर्थन किया था पर अब इसी कड़ी में युवराज सिंह का नाम भी जुड़ गया है.

निजी जीवन पर कुछ नहीं कहना चाहूँगा

युवराज सिंह हरियाणा के सोनीपत में क्रिकेट के खेल को प्रमोट करने के लिए एक कार्यक्रम में गयें थे जिसमे अम्र उजाला की एक खबर के अनुसार जब उनसे मोहम्मद शमी के इस विवाद पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “मैं किसी के भी निजी जीवन पर टिप्पणी नहीं करना चाहता हूँ. इस मामले में मैं आपको कोई जानकारी नहीं देना चाहता हूँ.”

वापसी पर ध्यान

इस इवेंट में आगे बोलते हुए युवराज सिंह ने भारतीय टीम में अपनी वापसी पर बोलते हुए कहा कि “मेरा ध्यान इस समय अपने खेल पर है क्योंकी मैं इस समय विश्वकप 2019 में खेलने को लेकर ध्यान दे रहा हूँ और्व अभी मैं किसी भी तरह के रिटायरमेंट के बारे में विचार नहीं कर रहा हूँ. इस समय मैं पूरी तरह से फिट हूँ और अपने खेल का आनंद लेना चाहता हूँ.”

IPL trophy. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल की इस टीम ने नही खेला कभी फाइनल मैच

IPL opening ceremony. (Photo Source: Twitter)

रद्द हो सकता है आईपीएल-11, रद्द करने के लिए पीआईएल दर्ज