अरे नहीं! युवराज सिंह ने फिर कर दी छक्कों की बारिश - क्रिकट्रैकर हिंदी

अरे नहीं! युवराज सिंह ने फिर कर दी छक्कों की बारिश

सिक्सर किंग ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो किया है साझा।

Yuvraj Singh (Image Credit- Instagram)
Yuvraj Singh (Image Credit- Instagram)

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ‘सिक्सर किंग’ के नाम से मशहूर हैं। गेंद को हवाई यात्रा कराना इस बल्लेबाज को अच्छी तरह आता है। भले ही युवराज ने संन्यास ले लिया हो, लेकिन आज भी कई टी-20 लीग में ये खिलाड़ी अपना दम दिखा रहा है, जहां सिक्सर किंग का पुराना अंदाज दिखाई देता है। वहीं, अब एक वीडियो सामने आया है जो युवराज के फैंस को खुश कर देगा।

बार-बार देखेंगे युवराज का ये वीडियो आप

सिक्सर किंग ने अपने करियर में कई गेंदबाजों के प्लान को बिगाड़ा है। 2007 के टी-20 वर्ल्ड कप में लगाए गए लगातार 6 छक्कों को कोई भी नहीं भूल सकता। स्टुअर्ट ब्रॉड के आगे युवराज ने इस कारनामे को अंजाम दिया था, जिसके बाद से युवी की एक अलग पहचान बन गई थी। वहीं, एक बार फिर इस ऑलराउंडर ने अपने पुराने दिनों को साझा किया है और सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे आप बार-बार देखना चाहेंगे।

*सिक्सर किंग ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो किया है साझा।
*वीडियो में दिखाए गए हैं युवी के कई छक्के।
*युवी ने वीडियो शेयर कर लिखा- कुछ यादें कभी फीकी नहीं पड़ती।
*हरभजन सिंह ने भी किया है इस खास वीडियो पर कमेंट।

सिक्सर किंग का नया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

शानदार था युवराज का करियर

सिक्सर किंग का करियर बेहद धमाकेदार रहा था। भले ही ये खिलाड़ी टीम इंडिया की तरफ से ज्यादा टेस्ट मैच ना खेल पाया हो, लेकिन वनडे और टी-20 में सिंह की धाक थी। साथ ही युवी ने साल 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 में वनडे वर्ल्ड कप की जीत में अहम भूमिका निभाई थी, जबकि आईपीएल में वो एक समय सबसे महंगे खिलाड़ी हुआ करते थे। आपको बता दें कि 2011 वनडे वर्ल्ड कप के बाद वो कैंसर की चपेट में भी आ गए थे।