युजवेंद्र चहल ने गेंद-बल्ला छोड़ बंदूक से किस पर निशाना लगाया? - क्रिकट्रैकर हिंदी

युजवेंद्र चहल ने गेंद-बल्ला छोड़ बंदूक से किस पर निशाना लगाया?

युजवेंद्र चहल ने खेला निशानेबाजी का खेल।

Yuzvendra Chahal (Image Credit-Instagram)
Yuzvendra Chahal (Image Credit-Instagram)

फिरकी के फनकार यानी युजवेंद्र चहल इस समय यूएई में चल रहे आईपीएल के दूसरे फेज में खेल रहे हैं, जहां उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर लीग मे शानदार प्रदर्शन भी कर रही है। इन सबके बीच चहल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ये गेंदबाज क्रिकेट छोड़ हाथ में बंदूक लेकर फायरिंग कर रहा है।

युजवेंद्र चहल ने किस पर चला दी बंदूक से गोली?

स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर अपने वीडियो साझा करते रहते हैं। साथ ही उनका मस्ती भरा अंदाज भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है, जिसके चलते वो सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है जहां चहल ने गेंद को छोड़ बंदूक से निशाने लगाने का प्रयास किया है, जिसमें वो काफी हद तक सफल भी हो गए हैं।

*युजवेंद्र चहल ने खेला निशानेबाजी का खेल।
*इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के साथ साझा किया वीडियो।
*चहल ने एक के बाद एक लगाए कई सटीक निशाने।
*जमकर वायरल हो रहा है युजवेंद्र चहल का ये वीडियो।

यहां देखें चहल का वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

चहल कर रहे हैं शानदार प्रदर्शन

हाल ही में टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ था, जिसमें चहल को जगह नहीं मिली थी जिसके बाद इस पर जमकर विवाद हुआ था और फैन्स काफी ज्यादा नाराज थे। दूसरी ओर आईपीएल में चहल का शानदार प्रदर्शन जारी है और वो हर मैच में कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं। जहां चहल ने अब तक खेले 11 मैचों में 11 विकेट अपने नाम किए हैं, साथ ही फेज-2 में वो काफी प्रभावित कर रहे हैं, जिसके बाद फैन्स इस गेंदबाज को टीम इंडिया के लिए टी-20 वर्ल्ड कप खेलता हुआ देखना चाहते हैं।