सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल का अपनी पत्नी के लिए उमड़ा प्यार - क्रिकट्रैकर हिंदी

सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल का अपनी पत्नी के लिए उमड़ा प्यार

युजवेंद्र चहल फिलहाल यूएई में आईपीएल-2021 का दूसरा फेज खेल रहे हैं।

Yuzvendra Chahal and Dhanashree Verma
Yuzvendra Chahal and Dhanashree Verma. (Photo Source: YouTube)

भारत के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल फिलहाल यूएई में IPL 2021 फेज-2 खेल रहे हैं, जहां उनके साथ उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी मौजूद हैं। चहल का हौसला बढ़ाने के लिए धनश्री अक्सर मैदान पर चीयर करती हुई नजर आती हैं। इसी बीच पत्नी धनश्री के बर्थडे पर स्टार स्पिनर चहल ने एक खास पोस्ट लिखा है।

RCB के इस स्पिनर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की और साथ ही अपनी पत्नी के लिए खास पोस्ट भी लिखा। पोस्ट में चहल ने लिखा कि “हैप्पी बर्थडे, माइ लव। तुमको जिंदगी से बेस्ट चीज मिलनी चाहिए क्योंकि तुम सबसे बेस्ट चीज हो जो मेरे साथ हुई हो। हैप्पी बर्थडे उस एंजल को जो मेरी जिंदगी में रोशनी भरती है। मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं तुम तक अपनी राह बना सका। एक बार फिर हैप्पी बर्थडे वाइफी।”

यहां देखिए चहल का वो पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। वहीं, ये जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस और फॉलोअर्स का अपने पोस्ट से मनोरंजन करते रहते हैं। इससे पहले धनश्री ने बताया था कि वो दोनों कैसे एक-दूसरे से डांस के जरिए मिले। वहीं, उन्होंने ये भी कहा था की लॉकडाउन में उन्होंने चहल को डांस क्लास दी, जिसके जरिए वे धीरे-धीरे दोस्त बने।

मुश्किल वक्त में चहल को सपोर्ट करती हैं धनश्री

पिछले कुछ समय से चहल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए और इसका असर उनके टी-20 वर्ल्ड कप चयन पर देखने को मिला। इसको लेकर उन्होंने कहा था कि अपने खराब फॉर्म के दौरान उन्होंने अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ बातचीत की, जिनके प्रेरक शब्दों ने उन्हें दिलासा दिया। चहल ने आगे कहा कि अगर कोई बल्लेबाज टी-20 क्रिकेट में आक्रमण नहीं करता है तो कभी-कभी गेंदबाजों को विकेट नहीं मिलते हैं।