युजवेंद्र चहल का वायरल पोज एक नए अंदाज में वापस लौट आया है - क्रिकट्रैकर हिंदी

युजवेंद्र चहल का वायरल पोज एक नए अंदाज में वापस लौट आया है

चहल की इस तस्वीर पर फैंस खूब मीम बना रहे हैं।

Yuzvendra Chahal. (Photo Source: Twitter/Yuzvendra Chahal)
Yuzvendra Chahal. (Photo Source: Twitter/Yuzvendra Chahal)

पिछले कुछ महीने भारत के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के लिए क्रिकेट के मैदान पर अच्छे नहीं रहे हैं, जिसमें उन्हें आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं चुना गया। मैदान पर भले ही ज्यादा ना दिखाई दे रहे हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वे अपने अनोखे वीडियो और तस्वीरों के जरिए लगातार अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। अब एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है जिसने उन्हें फिर खबरों में ला दिया है।

युजवेंद्र चहल ने एक नए अंदाज में किया अपना वायरल पोज

चूंकि फिलहाल भारतीय टीम की कोई भी सीमित ओवरों की सीरीज नहीं खेली जा रही है, तो युजवेंद्र चहल ने कुछ दिन का ब्रेक मिलने पर घूमने का मन बनाया। वे अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ कश्मीर में सैर-सपाटा कर रहे हैं, जहां से वो कुछ न कुछ पोस्ट कर रहे हैं। ऐसे ही उन्होंने कश्मीर की बर्फीली वादियों से अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो तुरंत ही वायरल हो गई है। इस फोटो में चहल को अनोखे पोज में देखा जा सकता है, जिसके लिए उन्होंने लिखा, “यह मेरा वाइब है #favpose”

यहां देखिए चहल का खास पोज

दरअसल, ऐसा ही पोज युजवेंद्र चहल ने 2019 के वनडे विश्व कप के दौरान दिया था जिसकी तस्वीर काफी वायरल हुई थी और आज तक उसपर मजाकिया कमेंट देखने को मिलते हैं। उस टूर्नामेंट में श्रीलंका के खिलाफ मैच में उन्हें भारतीय टीम की शुरुआती एकादश में नहीं चुना गया, जिसके बाद वे बाउंड्री के पास इस तरह का पोज बनाए हुए थे और कैमरा मैन ने इसे खींच लिया और यह वायरल हो गई।

चहल की इस खास पोज वाली तस्वीर पर खूब लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं। वहीं, इस फोटो को लेकर कई मीम भी देखे जा सकते हैं, जिसने एक बार फिर युजवेंद्र चहल की सोशल मीडिया पर दीवानगी का नजारा पेश किया है। वहीं, चहल का कुछ दिन पहले पत्नी धनश्री के साथ एक रील भी वायरल हुआ था जिसे उन्होंने अपनी शादी की वर्षगांठ पर साझा किया था।

मैदान पर कब दिख सकते हैं युजवेंद्र चहल

भारत की टीम फिलहाल दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई हुई है, जहां उसे तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। इसकी शुरुआत 26 दिसंबर से हो रही है और यह 15 जनवरी तक चलेगी। इसके बाद टीम इंडिया वहां तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलेगी, जिसके लिए युजवेंद्र चहल को शामिल किया जा सकता है। वे उम्मीद करेंगे कि उन्हें वहां खेलने के ज्यादा मौके मिले जिससे वह अपना दमखम फिर से दिखा सकें।