युजवेंद्र चहल साथी भारतीय खिलाड़ियों के साथ जिम में तस्वीरें खिंचवाने में मग्न हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

युजवेंद्र चहल साथी भारतीय खिलाड़ियों के साथ जिम में तस्वीरें खिंचवाने में मग्न हैं

चहल की यह तस्वीर काफी वायरल हो गई है।

Yuzvendra Chahal with his India teammates at NCA. (Photo Source: Twitter)
Yuzvendra Chahal with his India teammates at NCA. (Photo Source: Twitter)

पिछले दिनों अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ कश्मीर की खूबसूरत वादियों का आनंद उठाने वाले भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने वापस अपनी फिटनेस पर काम करना शुरू कर दिया है। इसके लिए चहल बेंगलुरु के राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में पसीना बहा रहे हैं, जिसमें उनके साथ टीम इंडिया के अन्य साथी भी हैं। युजी ने ट्रेनिंग करने के बाद अपने साथी खिलाड़ियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की।

युजवेंद्र चहल कर रहे साथी भारतीय खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग

युजवेंद्र चहल ने बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खींची गई तस्वीर साझा की। इसमें उनके साथ अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार और ईशान किशन नजर आ रहे हैं। सभी लोग इस फोटो में काफी खुश दिख रहे हैं जो भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा संकेत है। चहल ने इसे ट्वीट करते हुए लिखा, “सुपर स्क्वाड 💯” तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि तगड़ा जिम सेशन करके खिलाड़ी इस फोटो के लिए इकट्ठा हुए।

यहां देखिए युजवेंद्र चहल का पोस्ट:

अक्षर पटेल चोट के कारण रवींद्र जडेजा के साथ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। इन दोनों की जगह रविचंद्रन अश्विन के बैकअप के तौर पर जयंत यादव को शामिल किया गया था, जिन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई में हुआ दूसरा टेस्ट खेला था। वहीं, अक्षर की फिटनेस पर अभी कोई अपडेट नहीं आई है और देखना होगा कि क्या वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध हो पाएंगे।

वहीं, अगर युजवेंद्र चहल कि बात करें तो पिछले कुछ समय से वे टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए उन्हें भारतीय टीम में नहीं चुना गया, साथ ही न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई हालिया टी-20 सीरीज में भी वो फर्स्ट चॉइस एकादश में नहीं थे। दूसरी तरफ कुलदीप यादव को आखिरी बार श्रीलंका के खिलाफ इस साल हुई सीरीज में टीम इंडिया में जगह मिली थी।

इसके अलावा रोहित शर्मा भी इस समय एनसीए में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। वे भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से चोटिल होकर बाहर हो गए थे। वहीँ, अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम के चयनकर्ता कप्तान रोहित कि फिटनेस पर अपडेट का इंतजार कर रहे हैं, जिसके चलते टीम कि घोषणा में देरी हो रही है।