in , , ,

युजवेंद्र चहल ने किया वीडियों पोस्ट तो फैन्स ने ट्विटर पर उड़ाया उनका मजाक

आईपीएल के सीजन में युजवेंद्र चहल आरसीबी टीम के लिए अच्छे प्रदर्शन की आश लगायें हुए है

Indian bowler Yuzvendra Chahal. (Photo by CHRISTIAAN KOTZE/AFP/Getty Images)
Indian bowler Yuzvendra Chahal. (Photo by CHRISTIAAN KOTZE/AFP/Getty Images)

इंडियन प्रीमियर लीग का 11 वां सीजन शुरू होने में अब सिर्फ कुछ ही दिन का समय ही बचा है और सभी खिलाड़ी अपनी – अपनी टीमों के साथ जुड़ चुके है. पिछले कुछ सालों में इस टूर्नामेंट में सभी का काफी अधिक जुड़ाव देखा गया है, जिसमें लेग स्पिनरों ने इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है. इस बार भी आईपीएल सीजन में हर टीम के पास अच्छे लेग स्पिनर मौजूद है और वे अपनी टीम के लिए काफी बड़ा रोल अदा कर सकते है. युजवेंद्र चहल इस समय भारत के प्रमुख लेग स्पिनर गेंदबाज है.

आईपीएल के सीजन में युजवेंद्र चहल आरसीबी टीम के लिए अच्छे प्रदर्शन की आश लगायें हुए है जिसमें काफी सारे फैन इस बात को सोच रहे है कि वह इस समय इस सीजन के लिए अभ्यास में व्यस्त है. जबकि वह अभ्यास के बाहर किसी दूसरी चीज़ में खुद को व्यस्त किये हुए है और इस बारे में उन्होंने हाल में ही सोशल मीडिया साईट ट्विटर पर अपना एक वीडियों ट्विट किया है.

शूटिंग करने की कोशिश कर रहे थे

युजवेंद्र चहल ने जो वीडियों सभी के साथ शेयर किया है उसमे वह एक प्रोफेशनल शूटिंग करते दिख रहे है. अपने इस छोटे से वीडियों में वह शूटिंग रेंज में इसे करते हुए दिख रहे है. ये बात सही है कि इस शूटिंग में चहल के साथ वहां के ऑफिशियल भी मौजूद थे जिसमे चहल थोड़ा नर्वस दिख रहे थे.

अपने इस वीडियों में चहल ने इस बात को लिखा कि आईपीएल से पहले कुछ शूटिंग में हाथ आज़मा रहे है  और इसी में उन्होंने लिखा कि हार्दिक पंड्या उन्हें नंबर वन शिकार है और इस बात को इस तरह से समझा जा सकता है कि चहल की सोशल मीडिया पोस्ट में हार्दिक पंड्या उन्हें कई बार ट्रोल कर चुके है.

यहाँ पर देखिये चहल ने जो वीडियों ट्विट किया

ट्विटर पर उड़ा मजाक

इस वीडियों को जैसे ही चहल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया उसके बाद ट्विटर पर सभी ने उनका जमकर मजाक उड़ाया और इसमें उन्होंने सभी ने काफी सारे अच्छे मज़कियाँ कमेन्ट किये.

यहाँ पर देखिये किस तरह से उड़ रहा चहल का मजाक

Virat Kohli (Photo by MARCO LONGARI/AFP/Getty Images)

विराट देश के सबसे ताकतवर लोगों की सूची में पहुंचे इतने नंबर पर

David Warner

डेविड वार्नर के बारे में उनकी पत्नी कैंडिस ने कहा कि वह इस समय भावनात्मक रूप से काफी कमजोर हो गयें है