आर अश्विन को लेकर ये क्या बोल गए जहीर खान? - क्रिकट्रैकर हिंदी

आर अश्विन को लेकर ये क्या बोल गए जहीर खान?

जहीर खान ने बताया अश्विन क्यों हैं टीम से बाहर?

Zaheer Khan. (Photo Source: Twitter)
Zaheer Khan. (Photo Source: Twitter)

टीम इंडिया की अंतिम 11 खिलाड़ियों की सूची में शामिल ना किए जाने को लेकर इन दिनों आर अश्विन का नाम खबरों में बना हुआ है। इस बीच पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने एक बड़ा बयान दिया है। जहीर का ये बयान अश्विन को टीम में शामिल नहीं करने को लेकर है। आपको बता दें कि अश्विन को टीम में ना शामिल करने को लेकर विराट कोहली फैन्स के निशाने पर बने हुए हैं।

जहीर खान ने क्या बयान दिया?

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान अपने समय के दिग्गज गेंदबाज रहे हैं। साथ ही वो इंग्लैंड में भी कई बार खेल चुके हैं जिसके चलते वो इंग्लैंड की अलग-अलग पिचों को अच्छी तरह समझते हैं और परिस्थितियों से भी भलीभांती वाकिफ हैं। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए अब जहीर खान ने खुलकर बात की है और अश्विन के बाहर बैठने की वजह बताई है।

*परिस्थितियों और टीम संतुलन के कारण प्रबंधन ने अश्विन को बाहर रखा है- जहीर खान।
*भारत अगर तेज गेंदबाज ऑलराउंडर को खिलाता है तो अश्विन खेल सकते हैं- खान।
*साथ ही जहीर खान ने कहा कि बिना किसी शक के अश्विन एक मैच विनर खिलाड़ी हैं।
*आपको बता दें कि जहीर खान ने क्रिकबज़्ज़ से बातचीत में अश्विन पर बयान दिया है।

तीसरे टेस्ट से भी हैं अश्विन बाहर

लीड्स में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में भी अश्विन को जगह नहीं दी गई है, जिसके बाद फैन्स लगातार विराट के फैसला का विरोध कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर हर बार टॉस के बाद कप्तान कोहली अश्विन को लेकर बात भी करते हैं। विराट के मुताबिक, पिच को देखते हुए फैसला लिया जाता है। आपको बता दें कि टीम इंडिया में स्पिनर के तौर पर सिर्फ जडेजा खेल रहे हैं, जिन्हें शुरुआती 2 टेस्ट मैचों में एक भी विकेट नहीं मिला था।