in , , , ,

महेंद्र सिंह धौनी को जीवा ने बेहद मासूमियत के साथ फाइनल जीतने के बाद पिलाई फ्रूटी

आईपीएल 2018 का फ़ाइनल मैच हो जाने के बाद भी महेंद्र सिंह धौनी पर ही सभी की नजरें थी

MS Dhoni & Ziva Dhoni. (Photo Source: Twitter)
MS Dhoni & Ziva Dhoni. (Photo Source: Twitter)

महेंद्र सिंह धौनी बिल्कुल पुरानी वाइन की तरह है जो समय बीतने के साथ और भी अधिक नशीली होती जाती है और उसी तरह धौनी भी अपनी उम्र बढ़ने के साथ और भी खतरनाक होते जा रहे है. जब सभी को धौनी की कप्तानी पर शक होने लगा था तो वह चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान बनकर आईपीएल 11 में लौटे और खिताब जिताकर यह साबित कर दिया कि उनसे बेहतर अभी भी कोई कप्तान मौजूदा समय में नहीं है.

आईपीएल 2018 का फ़ाइनल मैच हो जाने के बाद भी महेंद्र सिंह धौनी पर ही सभी की नजरें थी. जैसे ही अम्बाती रायडू ने चार रन मारकर चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 11 का विजेता बनाया उसके बाद चेन्नई टीम का डग आउट में जश्न मन्ने लगा और सभी खिलाड़ी ख़ुशी से पिच की तरफ भागे.

लेकिन धौनी ने यहाँ भी खुद को बेहद शांत रखा और चेहरे पर सिर्फ मुस्कुराहट के साथ सभी से हाथ मिलाने चले गयें जिसके थोड़ी ही देर बाद वह अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा से जाकर मिले और उस समय जीव फ्रूटी पी रही थी लेकिन जैसे ही उन्होंने अपने पापा को अपने पास आते देखा तो वह बहुत खुश हो गयीं.

फ्रूटी पिलाई धौनी को

धौनी ने बेटी जीवा को अपनी गोदी में लिया और जीवा ने बड़ी मासूमियत के साथ अपने पापा को फ्रूटी के लिए पूछा जिसके बाद धौनी ने भी थोड़ी सी फ्रूटी पी ली और वहां पर खड़ी साक्षी ये सब देख रही थी. सोशल मीडिया पर ये वीडियों काफी तेज़ी के साथ फैन्स के बीच में देखा जा रहा है.

पोस्ट मैच के बाद धौनी जीवा के साथ खेलते हुए दिखाई दिए जब पूरी चेन्नई की टीम ट्राफी जीतने का जश्न मना रही थी लेकिन उस समय भी धौनी ने अपनी बेटी के साथ समय बिताया. उन्होंने जरुर इस आईपीएल सीजन में अपने लिए काफी सारे यादें इकठ्ठा कर ली है.

यहाँ पर देखिये उसका वीडियों :

Sunrisers Hyderabad’s Shikhar Dhawan celebrates his half-century. (Photo by IANS)

शिखर धवन पिछले साल चैम्पियंस ट्राफी में पाकिस्तान से मिली हार का बदला लेना चाहते है

England’s Eoin Morgan. (Photo by Stu Forster/Getty Images)

ओइन मॉर्गन ऊँगली में चोट के कारण हुए विश्व एकादश मैच से बाहर