WCPL लीग के लिए भारत की 2 फेमस महिला खिलाड़ियों को किया गया साइन, अब विदेश में मचाएंगे धमाल

WCPL लीग के लिए भारत की 2 फेमस महिला खिलाड़ियों को किया गया साइन, अब विदेश में होगी बल्ले-बल्ले

केकेआर ग्रुप के सीईओ वेंकी मैसूर ने एक बयान में कहा कि रोड्रिग्स और शिखा टूर्नामेंट की गुणवत्ता में चार चांद लगाएंगी।

INDIA WOMEN (Photo Source: X)
INDIA WOMEN (Photo Source: X)

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने महिला कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) 2024 के लिए दो भारतीय महिला क्रिकेटरों, जेमिमा रोड्रिग्स और शिखा पांडे को टूर्नामेंट के लिए साइन किया है।

ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाज मेग लैनिंग और बाएं हाथ की स्पिनर जेस जोनासन उन दो अन्य विदेशी खिलाड़ियों में शामिल थीं जिन्हें TKR की टीम में शामिल किया गया था। महिला सीपीएल के विजेता ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने आगामी संस्करण के लिए अपने पांच कैरेबियाई खिलाड़ियों को रिटेन किया है।

बता दें कि, महिला सीपीएल 21 अगस्त से शुरू होगी और 29 अगस्त तक चलेगी। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने पिछला सीजन अपने नाम किया था और वह आगामी टूर्नामेंट जीतने के लिए अंतरराष्ट्रीय प्रतिभाओं के साथ अपनी टीम को मजबूत किया है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में व्यस्त हैं दोनों खिलाड़ी 

शिखा पांडे और जेमिमा रोड्रिग्स इस समय दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सभी प्रारूपों की श्रृंखला के लिए भारत की राष्ट्रीय टीम में हैं। जेमिमा ने पहले टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका महिलाओं के खिलाफ धमाकेदार अर्धशतक लगाया था। हालाँकि, उनकी 53 रनों की नाबाद पारी व्यर्थ चली गई क्योंकि भारत को इस पहले टी20I में 12 रनों से करीबी हार का सामना करना पड़ा था। चेन्नई में दूसरा टी20 मैच बारिश के कारण रद्द हो गया और दक्षिण अफ्रीका 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है।

WCPL में खेलने का मौका देने के लिए बीसीसीआई का अहम रोल-

केकेआर ग्रुप के सीईओ वेंकी मैसूर ने एक बयान में कहा कि रोड्रिग्स और शिखा टूर्नामेंट की गुणवत्ता में चार चांद लगाएंगी। उन्होंने WCPL में पहली बार खेलने की अनुमति देने के लिए BCCI को धन्यवाद भी दिया।

नाइट राइडर्स समूह के सीईओ वेंकी मैसूर ने एक बयान में कहा-

“डीएंड्रा डॉटिन को एक बार फिर टीम की कप्तानी करते हुए देखना बहुत अच्छा है। वह उद्घाटन वर्ष से ही टीम की शानदार लीडर रही हैं, उन्होंने 2022 में हमारी खिताबी जीत के बाद से कप्तान और खिलाड़ी दोनों के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

“जेमिमा रॉड्रिक्स और शिखा पांडे टूर्नामेंट की गुणवत्ता में चार चांद लगाएंगी, और हम WCPL में उनकी पहली उपस्थिति की सुविधा देने के लिए BCCI के बहुत आभारी हैं। सुपरस्टार मेग लैनिंग और जेस जोनासेन के साथ इन दो बड़े भारतीय नामों के जुड़ने से दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों में उत्साह पैदा होगा।”

 

close whatsapp