IPL 2024: 3 शानदार तरीके जिससे CSK क्लासेन को जल्द वापस भेज सकती है पवेलियन - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2024: 3 शानदार तरीके जिससे CSK क्लासेन को जल्द वापस भेज सकती है पवेलियन

आज हम आपको बताते हैं तीन मुख्य कारण की आखिर कैसे CSK हेनरिक क्लासेन को आगामी मैच में जल्द आउट कर सकते है।

Heinrich Klassen (Pic Source-Twitter)
Heinrich Klassen (Pic Source-Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में आज यानी 5 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में महत्वपूर्ण मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इस मैच को अपने नाम जरुर करना चाहेंगी।

CSK को अपने पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा था जबकि हैदराबाद टीम को गुजरात टाइटंस ने 7 विकेट से हराया था। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से बेहतरीन खिलाड़ी हेनरिक क्लासेन ने अभी तक काफी अच्छी बल्लेबाजी की है। उन्होंने 83.50 के औसत और लगभग 220 के स्ट्राइक रेट से 167 रन बनाए हैं।

SRH ने इस सीजन का अपना पहला घर का मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला था जिसमें दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी खिलाड़ी ने 34 गेंदों में 80* रनों की विस्फोटक पारी खेली थी और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। अब चेन्नई टीम के खिलाफ भी यह इनफॉर्म बल्लेबाज अपनी छाप जरूर छोड़ना चाहेगा। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स क्लासेन का विकेट जल्द से जल्द लेना चाहेंगे। आज हम आपको बताते हैं तीन मुख्य कारण की आखिर कैसे CSK हेनरिक क्लासेन को आगामी मैच में जल्द आउट कर सकते है।

1- CSK के खिलाफ पिछले सीजन में अच्छी बल्लेबाजी करने में नाकाम रहे थे क्लासेन

Heinrich Klassen (Pic Source-Twitter)
Heinrich Klassen (Pic Source-Twitter)

आईपीएल 2023 में दक्षिण अफ्रीका के इस शानदार खिलाड़ी ने लगभग 50 के औसत और 177.08 के स्ट्राइक रेट से 448 रन बनाए थे। हालांकि पिछले सीजन में अपने घर में खेले गए चेन्नई टीम के खिलाफ मैच में उन्होंने 16 गेंदों में महज 17 रन बनाए थे। उन्होंने अपनी इस पारी में सिर्फ एक चौका जड़ा था।

रवींद्र जडेजा और Maheesh Theekshana के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाज को काफी परेशान होते हुए देखा गया था। महेंद्र सिंह धोनी को यह बात काफी अच्छी तरह से पता होगी कि क्लासेन को जडेजा और Theekshana के खिलाफ अपने घर में थोड़ी परेशानी होती है और इन दोनों स्पिनर्स को एक बार फिर से SRH के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता है।

Page 1 / 3
Next

close whatsapp