मोहाली में दूसरे वनडे में छाए रहे अनुष्का और विराट - क्रिकट्रैकर हिंदी

मोहाली में दूसरे वनडे में छाए रहे अनुष्का और विराट

 

Virat Kohli fan
A fan holds a Virushka poster during the Mohali ODI. (Photo Source: Navbharat Times)

भारत के सफल कप्तान और दाएं हाथ का धमाकेदार विराट कोहली जो इन दिनों छुट्टी पर चल रहे हैं और भारत श्रीलंका टेस्ट श्रृंखला के बाद वनडे और टी-20 मैचों से उन्हें आराम दिया गया है. क्योंकी शादी के लिए विराट कोहली अब परिणय सूत्र में बंध चुके हैं. भारत के मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ विराट कोहली ने 11 दिसंबर को इटली में अपनी शादी रचाई है लेकिन दोनों के शादी झलक मोहाली में चल भारत और श्रीलंका के बिच चल रहे दुसरे एक दिवसीय मैच में देखने को मिला.

भारतीय क्रिकेट का मिजाज धमाकेदार बल्लेबाज और कप्तान विराट कोहली के बिना फीका है. धर्मशाला में पहले वनडे में भारत को इस मैच में 7 विकेट से बुरी तरह से शिकस्त मिली. पाज दुसरे वनडे मैच मोहाली में खेले जाने के दौरान टीम इण्डिया का मनोबल बढाने और मैच में धुआधार पारी खेलने के लिए इन्डियन टीम के समर्थको ने विराट और अनुष्का की पोस्टर दिखाने लगे. प्रशंसक ने दर्शकदीर्घा से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की वेडिंग की पोस्टर दिखा रहे थे इस पोस्टर में विराट अनुष्का की शादी की तस्वीर लगी थी और लिखी थी विराट वेट्स अनुष्का.

विराट कोहली 11 दिसंबर को फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ इटली में शादी रचाई उन्होंने इस शादी की खबर को बिल्कुल गुप्त रखा था. किसी को कानो कान खबर नहीं हुई सोशल मीडिया पर जब उनकी तस्वीरें आई तो उनके प्रशंसकों को यकीन करना थोड़ा मुश्किल हुआ पर दूसरे दिन सारे समाचार पत्रों में इस खबर की पुष्टि हुई और लोग अपने अपने तरीके से विराट को बधाइयां भी दिया.
अब अनुष्का और विराट जल्द ही इण्डिया लौटने वाले है और 21 दिसंबर को अपनी रिशेप्शन पार्टी भी अपने रिश्तेदार को देंगे. साथ ही  26 दिसंबर को विरत और अनुष्का क्रिकेट के खिलाड़ी और फिल्म जगत के सितारों को भी अपनी रिशेप्शन पार्टी देंगे.