आकाश चोपड़ा ने बताया उस एक खिलाड़ी का नाम जिसके लिए मेगा ऑक्शन में लगेगी सबसे महंगी बोली - क्रिकट्रैकर हिंदी

आकाश चोपड़ा ने बताया उस एक खिलाड़ी का नाम जिसके लिए मेगा ऑक्शन में लगेगी सबसे महंगी बोली

युजवेंद्र चहल को इस साल RCB ने नहीं किया रिटेन।

Aakash Chopra
Aakash Chopra. (Photo Source: Facebook)

आकाश चोपड़ा का मानना ​​​​है कि आगामी IPL-2022 ऑक्शन में युजवेंद्र चहल सबसे महंगे खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। चहल आईपीएल इतिहास में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं, उन्होंने टीम के लिए 139 विकेट झटके हैं। हालांकि, IPL-2022 की नीलामी से पहले उनकी फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिटेन नहीं किया।

2021 का साल युजवेंद्र चहल के लिए कुछ खास नहीं रहा। साल की शुरुआत से वह लगातार अपनों खराब फॉर्म को लेकर परेशान थे जिस वजह से बाद में उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में भी जगह नहीं मिला। इसके बाद हालांकि उन्होंने IPL के दूसरे फेज में अच्छा प्रदर्शन जरूर किया लेकिन उसके बावजूद उनकी फ्रेंचाइजी ने उन्हें आगामी सीजन से पहले रिलीज कर दिया।

आकाश  चोपड़ा ने युजवेंद्र चहल को लेकर दिया क्या कहा ?

इसी बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने युजवेंद्र चहल को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है कि युजवेंद्र चहल के लिए आईपीएल 2022 (IPL) के ऑक्शन के दौरान काफी महंगी बोली लग सकती है। साथ ही वह इस बात से भी हैरान हैं कि उन्हें भारतीय टीम में उतनी महत्त्व क्यों नहीं दी जा रही है।

आपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि, “ईमानदारी से कहूं तो उसे उसका हक नहीं मिल रहा है। वह जिस स्तर का गेंदबाज है, मुझे लगता है कि उसके साथ बेहतर व्यवहार किया जाना चाहिए। आरसीबी ने उसे आईपीएल में बरकरार नहीं रखा है। मेरी राय में, या तो उन्हें पहले ही ड्राफ्ट किया जाएगा। अगर उन्हें ड्राफ्ट नहीं किया जाता है, तो फिर उनके लिए काफी महंगी बोली लग सकती है।”

उन्होंने आगे कहा कि, “यूजी चहल के लिए, मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उन्होंने गलत क्या किया है। वो टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का हिस्सा नहीं थे लेकिन उसके बाद टीम का हिस्सा थे। उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला और आखिर में सिर्फ एक सीरीज में खेलने का मौका मिला।”