ये क्या! आकाश चोपड़ा अब राहुल द्रविड़ पर खिलाड़ियों के साथ पक्षपात का आरोप लगा रहे हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

ये क्या! आकाश चोपड़ा अब राहुल द्रविड़ पर खिलाड़ियों के साथ पक्षपात का आरोप लगा रहे हैं

दक्षिण अफ्रीका पहुंचते ही वाशिंगटन सुंदर हुए कोरोना संक्रमित।

Rahul Dravid and Aakash Chopra
Rahul Dravid and Aakash Chopra. (Photo Source: Sony Liv/Instagram)

टेस्ट क्रिकेट खत्म होने के बाद भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। लिमिटेड ओवर की सीरीज के लिए चहल, धवन भुवी समेत कई खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका पहुंच चुके हैं। लेकिन वहां पहुंचते ही स्पिन ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं और उनका वनडे सीरीज में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है।

इस पूरे हालात को देखते हुए टीम मैनेजमेंट ने टीम में दो खिलाड़ी नवदीप सैनी और जयंत यादव को शामिल किया है। टीम में इन बदलाव को देखते हुए पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने बड़ा बयान दिया है। उनका  कहना है कि टीम में जयंत को शामिल करना साफ संकेत देता है कि कौन खिलाड़ी टीम में कहा हैं।

जयंत यादव के टीम में शामिल होने पर आकाश चोपड़ा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि, “वाशिंगटन सुंदर को कोविड हो गया है। पहले, वह चोटिल हो गए, फिर उनका चयन नहीं हुआ और अब उन्हें कोविड हो गया है। जयंत यादव को अब वनडे मैचों के लिए वापस रहने के लिए कहा गया है। इससे बिल्कुल साफ चलता है कि पेकिंग क्रम में कौन कहां है।”

राहुल द्रविड़ के यादव के प्रति लगाव की ओर इशारा करते हुए, भारत के पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि सुंदर की बदकिस्मती का सिलसिला जारी है। आकाश चोपड़ा ने कहा कि, “यह नया प्रबंधन है जहां राहुल द्रविड़ मुख्य कोच हैं, उन्हें जयंत पसंद है। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि उन्हें वाशिंगटन पसंद नहीं है। इसलिए वाशिंगटन सुंदर के लिए यह एक और मौका है।”

आकाश चोपड़ा का मानना ​​है कि टीम इंडिया प्रोटियाज के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल को अपनी प्लेइंग इलेवन में उतारेगी। वीडियो में उन्होंने कहा कि, “इसका मतलब है कि अश्विन अब निश्चित रूप से एकादश में खेलेंगे, उनके साथ युजी चहल होंगे। दूसरी बात सिराज की चोट है, वह सीरीज से बाहर नहीं हैं। नवदीप सैनी को भी कवर के रूप में रखा गया है।”