दुष्मंता चमीरा आकाश चोपड़ा

IPL 2024: “KKR ने चमीरा को इसलिए साइन किया क्योंकि…..”- पूर्व दिग्गज क्रिकेटर का बड़ा बयान

गस एटकिंसन के रिप्लेसमेंट के रूप में KKR ने चमीरा को टीम में शामिल किया।

Dushmantha Chameera
Dushmantha Chameera. (Photo Source: Twitter)

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना ​​है कि गौतम गंभीर के दुष्मंता चमीरा के प्रति लगाव के कारण ही कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2024) के आगामी संस्करण के लिए श्रीलंकाई तेज गेंदबाज को साइन किया है।

केकेआर के दो बार के आईपीएल विजेता कप्तान गंभीर, मेंटोर के रूप में फ्रेंचाइजी में फिर से शामिल हो गए हैं। कोलकाता स्थित टीम ने हाल ही में गस एटकिंसन के रिप्लेसमेंट के रूप में चमीरा को ₹50 लाख में साइन किया है।

दुष्मंता चमीरा को लेकर आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान

अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किए गए एक वीडियो में, चोपड़ा ने कहा कि वह केकेआर द्वारा चमीरा को खरीदे जाने से बिलकुल भी हैरान नहीं थे। उन्होंने कहा कि, “केकेआर ने दुष्मंथा चमीरा को साइन किया है। मुझे आश्चर्य नहीं है क्योंकि गौतम गंभीर को दुष्मंता चमीरा बहुत पसंद हैं। जब वह लखनऊ के साथ थे तो वह अपनी लखनऊ फ्रेंचाइजी (लखनऊ सुपर जायंट्स) में थे और अब जब वह कोलकाता के साथ हैं, तो वह उन्हें वहां भी ले गए हैं।”

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने बताया कि चमीरा ने ILT20 लीग के हाल ही में समाप्त हुए संस्करण में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि, “वह (चमीरा) अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। वह एक अच्छा गेंदबाज है। मैं हाल ही में ILT20 में उसके मैच देख रहा था। वह एक मैच में दो विकेट लेता है। जब वह आईपीएल में खेलता है, तो प्रदर्शन उतना शानदार नहीं हो सकता है। लेकिन वह बहुत अच्छा गेंदबाज है।”

चमीरा ने आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) के लिए 12 मैचों में 8.73 की इकॉनमी रेट से नौ विकेट लिए। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने इस साल ILT20 में दुबई कैपिटल्स के लिए सात मैचों में 7.19 की इकॉनमी रेट से 10 विकेट लिए।

close whatsapp