इस आईपीएल सीजन में बॉलीवुड का ये सितारा रखने वाला है कदम - क्रिकट्रैकर हिंदी

इस आईपीएल सीजन में बॉलीवुड का ये सितारा रखने वाला है कदम

IPL trophy
IPL trophy. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन को शुरू होने में अभी तीन महीने का समय बचा है लेकिन इसकी तैयारीं अभी से शुरू हो गयीं है और इस आईपीएल की स्पोंसर विवो ने इस लीग के प्रमोशन के लिए इस बार आमिर खान को इस बार चुना है जो आईपीएल का प्रमोशन करते हुए दिखेंगे. आमिर खान जिन्हें मिस्टर परफेक्टनिस्ट कहलाते है विवो के नयें चेहरे के रूप में काम करेंगे.

रणवीर सिंह की जगह आयेंगे

चाइनीज़ मोबाइल कंपनी विवो ने रणवीर सिंह के साथ अपने चले आ रहे 20 महीने लम्बे चले आ रहे अपने अनुबंध को आगे नहीं बढाने के बारे में विचार नहीं कर रही है. विवो इस बार आईपीएल के ब्रोडकास्टर स्टार इंडिया की तरह इस बार उनका भी मार्केटिंग करने का तरीका बदल गया है. विवो ने आईपीएल के स्पोंसर के अधिकार लेने के लिए 2199 करोड़ की पांच साल की डील की थी जो 2018 से 2022 तक है जिसके तहत हर साल 440 करोड़ खर्चा होते है.

टॉप 5 में शामिल है आमिर खान

आमिर खान इस समय देश के टॉप 5 ब्रांड आइकन में शामिल है जिसमे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी इस लिस्ट में शामिल है. आमिर खान इससे पहले 2008 में सैमसंग मोबाइल कम्पनी के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में किसी मोबाइल को प्रमोट करते हुए दिखे थे. चाइना की कपंनी ने इस बार मार्केटिंग में अग्रेसिव रोल अपनाने का रुख तय किया है. एक सीनियर सूत्र से मिली खबर के अनुसार “विवो और आमिर खान इस बार आईपीएल के केम्पेन में रहेंगे रणवीर सिंह के साथ इस बार हमने अपने करार को अंत करने का निर्णय लिया है.”