पाकिस्तान की हार से तिलमिलाए रमीज राजा, गुस्से में छीना भारतीय पत्रकार का फोन - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान की हार से तिलमिलाए रमीज राजा, गुस्से में छीना भारतीय पत्रकार का फोन

एशिया कप 2022 के फाइनल में श्रीलंका ने पाकिस्तान को दी मात।

Ramiz Raja. (Photo Source: Twitter)
Ramiz Raja. (Photo Source: Twitter)

27 अगस्त को जब एशिया कप 2022 शुरू हुआ था तब किसी ने नहीं सोचा था कि, श्रीलंका इस बार चैंपियन बनेगी। लेकिन रविवार (11 सितंबर) को एशिया कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान को 23 रन से हराकर छठी बार इस ट्रॉफी को अपने नाम किया। जाहिर तौर पर इस हार के बाद पाकिस्तान के फैंस और क्रिकेटर्स काफी निराश और दुखी हैं।

इस बीच पीसीबी अध्यक्ष रमीज़ राजा जो फाइनल मुकाबला देखने के लिए दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खुद मौजूद थे, वो अपनी टीम के इस हार से सबसे ज्यादा निराश थे। इस बीच रमीज़ राजा ने मैच के बाद पत्रकारों से बातचीत की। बातचीत के दौरान एक भारतीय पत्रकार ने उनसे कुछ ऐसा सवाल पूछ लिया जिसे सुनकर वो तिलमिला उठे।

दरअसल बातचीत के दौरान उस पत्रकार ने पूछा कि, क्या उनके पास पाकिस्तान की जनता के लिए कोई संदेश है, जो इस हार से काफी ज्यादा निराश और दुखी हैं। इसको लेकर रमीज राजा ने कहा, “आप इंडिया से हैं, तो अब आप बहुत खुश होंगे कि पाकिस्तान हार गया है। ये कहते हुए उन्होंने पत्रकार का फोन पकड़ लिया और अपने साथ खड़े शख्स को गुस्से में हाथ पीछे रखने और कैमरे के सामने से हटने को कहा।

यहां देखिए रमीज़ राजा का वो वीडियो

ट्विटर पर इसका वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस रमीज़ राजा के इस दुर्व्यवहार की जमकर आलोचना कर रहे हैं। सभी का यही कहना है कि पीसीबी अध्यक्ष को पत्रकार के साथ ऐसा गलत व्यवहार नहीं करना चाहिए था।

मैच का हाल

बात करें इस मुकाबले की तो श्रीलंकाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 170 रन बनाए। इसके बाद 171 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 147 रनों पर ढ़ेर हो गई। मैच में शानदार बल्लेबाजी करने वाले भानुका राजपक्षे को प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला, वहीं वानिंदु हसरंगा को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया।