in

ऑस्ट्रेलियाई कोच को अपने जिस खिलाड़ी पर था घमंड, जसप्रीत बुमराह उसी का कर रहे शिकार

टी20 सीरीज़ का आगाज़ ही एरॉन फिंच और जसप्रीत बुमराह के बीच काफी टक्कर के बीच हुआ।

glen maxwell after winning( image source: twitter)
glen maxwell after winning( image source: twitter)

टी20 सीरीज़ हारने के बाद टीम इंडिया ने वनडे सीरीज़ की शुरुआत धमाकेदार अंदाज़ में की है। टीम इंडिया ने पांच मैचों की वनडे सीरीज़ में 1-0 की बढ़त बना ली है। टीम इंडिया ने पहला वनडे 6 विकेट से जीत लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने जीत दर्ज की थी।

टीम इंडिया की निगाहें वर्ल्ड कप से पहले आखिरी वनडे सीरीज़ जीतने की होंगी। ऐसे में टीम इंडिया के लिए एक खिलाड़ी ऐसा भी है। जिसने ऑस्ट्रेलिया के उस खिलाड़ी का शिकार करते हुए आउट किया है। जो अपने कोच का सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी था और ऑस्ट्रेलियाई हेड कोच जस्टिन लेंगर उसे सीरीज़ का सबसे दमदार खिलाड़ी मान रहे थे।

एरॉन फिंच के पास बुमराह की गेंदबाज़ी नहीं तोड़

jasprit bumrah ( image source: twitter)
jasprit bumrah ( image source: twitter)

टी20 सीरीज़ का आगाज़ ही एरॉन फिंच और जसप्रीत बुमराह के बीच काफी टक्कर के बीच हुआ। एरॉन फिंच सीरीज़ के पहले ही मैच में जसप्रीत बुमराह की पहली गेंद खेलते हुए शून्य पर आउट हो गए।

दूसरे मैच में फिंच को विजय शंकर ने आउट किया। हालांकि ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज़ जीतने में कामयाब रही। टीम ने भारतीय टीम को 2-0 से हरा दिया।

वनडे में भी रहे फ्लॉप

वनडे सीरीज़ से पहले ऑस्ट्रेलिया कोच ने एरॉन फिंच को लेकर बड़ा बयान दिया था। ऑस्ट्रेलिया कोच ने कहा था कि एरॉन फिंच अगर फॉर्म में आ गए तो बड़ी पारी खेलते हुए टीम के लिए वरदान साबित हो सकते हैं।

हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे मैच में एरॉन फिंच से कंगारू टीम और कोच को काफी उम्मीदें थी। लेकिन नतीजा सिफर रहा। फिंच 3 गेंद खेलते हुए जसप्रीत बुमराह का शिकार बने और एक बार फिर “शून्य” पर आउट होते हुए पवेलियन लौट गए।

Junior Dala of South Africa. (Photo Source: Twitter)

दक्षिण अफ्रीका में लौटा 39 साल का खिलाड़ी, टीम इंडिया की बढ़ा दी मुश्किलें, वजह ख़ास है

Harmanpreet Kaur

टी20 मैच में इंग्लैंड महिला टीम ने भारतीय टीम को हराया, टीम इंडिया की हार के पांच मुजरिम