ZIM vs IND: अभिषेक शर्मा और रुतुराज गायकवाड़ को बल्लेबाजी करते देखना शानदार था: शुभमन गिल - क्रिकट्रैकर हिंदी

ZIM vs IND: अभिषेक शर्मा और रुतुराज गायकवाड़ को बल्लेबाजी करते देखना शानदार था: शुभमन गिल

भारत ने जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 100 रनों से जीत हासिल की थी। 

Ruturaj Gaikwad and Abhishek Sharma (Image Credit- Twitter X)
Ruturaj Gaikwad and Abhishek Sharma (Image Credit- Twitter X)

जिम्बाब्वे दौरे पर पांच मैचों की टी20 सीरीज के दौरान भारतीय टीम की कमान संभाल रहे शुभमन गिल ने युवा खिलाड़ी अभिषेक शर्मा और रुतुराज गायकवाड़ की शानदार पारियों की तारीफ करते हुए बड़ा बयान दिया है। गिल का कहना है कि दोनों को मैच में बल्लेबाजी करते देखना शानदार था।

गौरतलब है कि भारत और जिम्बाब्वे के बीच जारी टी20 सीरीज का दूसरा मैच 7 जुलाई को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला गया। बता दें कि इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम इंडिया को पहला झटका शुभमन (2) के रूप में बहुत जल्दी लग गया था, लेकिन इसके बाद सलामी बल्लेबाजी अभिषेक शर्मा और नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए रुतुराज गायकवाड़ ने शानदार बल्लेबाजी की।

दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 137 रनों की साझेदारी की और टीम इंडिया का स्कोर 234 रनों तक पहुंचाया। अभिषेक ने 47 गेंदों में 100 रनों की पारी खेली, तो गायकवाड़ ने 47 गेंदों में 77 रन बनाकर नाबाद रहे। तो वहीं दोनों की इस क्लास बल्लेबाजी को लेकर अब गिल ने बड़ा बयान दिया है।

शुभमन गिल ने दिया बड़ा बयान

बता दें कि जिम्बाब्वे और भारत के बीच दूसरा टी20 मैच समाप्त होने के बाद शुभमन गिल ने पोस्ट मैच के दौरान इंडिया टुडे के हवाले से कहा- बहुत खुश हूं, दोबारा जीत की लय में लौटकर बहुत अच्छा लग रहा है। अभिषेक और रुतु ने जिस तरह से बल्लेबाजी की, विशेषकर पावरप्ले में गेंद घूम रही थी, यह आसान नहीं था, लेकिन अभि और रुतु ने शानदार ढंग से पारी बनाई। दोनों को बल्लेबाजी करते देखना शानदार था

गिल ने आगे कहा- पहले गेम में दबाव होना वास्तव में अच्छा था और हम जानते थे कि इस गेम में क्या होने की उम्मीद है। हमें अभी तीन मैच खेलने हैं और हम उनका इंतजार कर रहे हैं। विकल्प न होने की बजाय अधिक विकल्प होना हमेशा अच्छा होता है।

तो वहीं मैच में शानदार बल्लेबाजी के बाद भारतीय गेंदबाजों ने भी कमाल का प्रदर्शन किया। आवेश खान, रवि विश्नोई और मुकेश कुमार की शानदार गेंदबाजी की बदौलत जिम्बाब्वे सिर्फ 134 रनों पर ऑलआउट हो गई। इस जीत के बाद भारत ने टी20 सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है, जो उसे 10 जुलाई को होने वाले तीसरे मैच में आत्मविश्वास देगी।

close whatsapp