हॉस्पिटल में मुश्किल वक्त बिता रहे पाकिस्तानी क्रिकेटर आबिद अली ने मांगा फैंस का साथ - क्रिकट्रैकर हिंदी

हॉस्पिटल में मुश्किल वक्त बिता रहे पाकिस्तानी क्रिकेटर आबिद अली ने मांगा फैंस का साथ

आबिद ने अपने संदेश में अपने फैंस को उनके कठिन समय के दौरान समर्थन देने के लिए आभार व्यक्त किया।

Abid Ali. (Photo by MUNIR UZ ZAMAN/AFP via Getty Images)
Abid Ali. (Photo by MUNIR UZ ZAMAN/AFP via Getty Images)

टेस्ट में पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज आबिद अली को प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट कायदे आजम ट्रॉफी के मैच के दौरान सीने में दर्द की शिकायत के बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। आबिद ने दो बार सीने में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद टीम के मैनेजर अशरफ अली ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराने और जांच कराने का फैसला किया। यह मुकाबला कराची के यूबीएल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में सेंट्रल पंजाब और खैबर पख्तूनख्वा के बीच खेला जा रहा था।

आबिद को बल्लेबाजी के दौरान दो बार दर्द हुआ था। जब वह ड्रेसिंग रूम में लौटे तब वह 61 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के एक बयान के अनुसार, आबिद को तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें एक्यूट कोरोनरी सिंड्रोम के मामले के रूप में निदान किया गया। वह कंसल्टेंट कार्डियोलॉजिस्ट की देखरेख में है जो आगे के इलाज के संबंध में पीसीबी मेडिकल टीम के साथ संपर्क कर रहा है। वह वर्तमान में स्थिर है।

इस बीच आबिद ने अपने संदेश में अपने प्रशंसकों को उनके कठिन समय के दौरान समर्थन देने के लिए आभार व्यक्त किया। अनुभवी बल्लेबाज ने अस्पताल में भर्ती होने के बाद होने वाली प्रक्रियाओं के बारे में भी अपडेट साझा किया।

आबिद ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा कि, “मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं कि मैं अभी ठीक हूं। मैं आप सभी से मेरे लिए प्रार्थना करने का अनुरोध करता हूं क्योंकि कल मेरी एक और चिकित्सा प्रक्रिया है। इसलिए, मैं अपने परिवार के सभी सदस्यों, प्रशंसकों और अपने सभी शुभचिंतकों से मेरे लिए प्रार्थना करने का अनुरोध करता हूं।”

यहां देखिए आबिद अली का वह वीडियो

आबिद हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ चटोग्राम और ढाका में दो मैचों की टेस्ट सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज बने थे। अनुभवी बल्लेबाज ने 87.66 की औसत से 263 रन बनाए और पाकिस्तान टीम को 2-0 से सीरीज जीतने में मदद की। उन्होंने 2019 में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया और तब से, उन्होंने 16 मैचों में 49.16 की औसत से 1180 रन बनाए हैं।