रणवीर सिंह ने साझा किया फिल्म '83' का टीजर, आ गए पुराने दिन याद - क्रिकट्रैकर हिंदी

रणवीर सिंह ने साझा किया फिल्म ’83’ का टीजर, आ गए पुराने दिन याद

रणवीर सिंह ने फिल्म '83' का टीजर सोशल मीडिया पर साझा किया।

83-The Film teaser. (Photo Source: Instagram)
83-The Film teaser. (Photo Source: Instagram)

टीम इंडिया ने साल 1983 में वर्ल्ड कप जीतकर इतिहास रचा था, अब इसे लेकर ’83’ नाम की फिल्म बनी है। जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं और अब रणवीर ने फिल्म का टीजर साझा किया है। जहां ये टीजर इस अभिनेता ने सोशल मीडिया पर साझा किया है और इसे फैन्स काफी ज्यादा पसंद भी तक रहे हैं, साथ ही उन्होंने ट्रेलर रिलीज की तारीख भी बता दी है।

रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ का टीजर खास लग रहा है

आज-कल बॉलीवुड में बायोपिक फिल्म का ट्रेंड खासा तेज हो गया है, मिल्खा सिंह से लेकर धोनी की बायोपिक ने काफी धूम मचाई थी। वहीं क्रिकेट के खेल को तो भारत में धर्म की तरह पूजा जाता है और इसका फायदा बॉलीवुड को भी होता है। इस कड़ी में फिल्मी पर्दे पर अब टीम इंडिया के साल 1983 में वर्ल्ड कप जीतने कहानी सबके सामने आ रही है और इसकी पहली झलक सबके सामने आ चुकी है।

*रणवीर सिंह ने फिल्म ’83’ का टीजर सोशल मीडिया पर साझा किया।
*59 सेकेंड के टीजर में 1983 वर्ल्ड कप का एक सबसे खास पल को दिखाया गया है।
*वहीं इस फिल्म का ट्रेलर 30 नवम्बर को किया जाएगा रिलीज।
*24 दिसम्बर के दिन फिल्म को किया जाएगा सिनेमाघरों में रिलीज।

यहां देखे फिल्म का टीजर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

फिल्म को पहले होना था रिलीज

दूसरी ओर टीम इंडिया की सबसे बड़ी जीत पर बनी इस फिल्म को साल 2020 में ही रिलीज होना था, लेकिन कोरोना के चलते इसके रिलीज को टाल दिया गया था। वहीं इस फिल्म में उस समय के खिलाड़ी की भूमिका कई अनुभवी और युवा एक्टर निभा रहे हैं, तो रणवीर सिंह कपिल देव बने हैं इस फिल्म में और कबीर खान ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। साथ ही इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ मलयालम, तेलुगु और तमिल में भी रिलीज किया जाएगा और आज की पीढ़ी भी 1983 के कमाल को जान पाएगी।