एडम गिलक्रिस्ट ने MS Dhoni द्वारा अपने बल्ले पर पुराने दोस्त की दुकान का स्टिकर लगाने पर दी बड़ी प्रतिक्रिया  - क्रिकट्रैकर हिंदी

एडम गिलक्रिस्ट ने MS Dhoni द्वारा अपने बल्ले पर पुराने दोस्त की दुकान का स्टिकर लगाने पर दी बड़ी प्रतिक्रिया 

धोनी ने आईपीएल के 17वें सीजन के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। 

MS Dhoni (Image Credit- Twitter X)
MS Dhoni (Image Credit- Twitter X)

आईपीएल के आगामी सीजन के लिए तैयारियां काफी तेजी से चल रही हैं और टूर्नामेंट के 17वें सीजन के लिए उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। आगामी सीजन में सभी 10 टीमें शानदार प्रदर्शन कर अपनी खिताबी संख्या को बढ़ाना चाहेंगी, तो कुछ टीमों की कोशिश टूर्नामेंट को पहली बार जीतने पर होंगी।

इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने भी अपनी तैयारियों को अमली-जामा पहनाना शुरू कर दिया है। गौरतलब है कि धोनी की कप्तानी ने चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 के फाइनल में गुजरात टाइटंस को हराकर, रिकाॅर्ड पांचवीं बार आईपीएल खिताब को अपने नाम किया था।

तो वहीं इसके साथ ही चेन्नई ने सबसे ज्यादा बार आईपीएल टाइटल जीतने के मामले में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की बराबरी भी कर ली थी। दूसरी ओर, हाल में ही आईपीएल 2024 के शुरू होने से पहले धोनी की एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें वह अपने बल्ले पर अपने पुराने दोस्त की दुकान का स्टीकर लगाकर प्रैक्टिस में खेलते हुए नजर आ रहे थे।

गौरतलब है कि धोनी की क्रिकेट जर्नी में उनके बचपन के दोस्त परमजीत सिंह ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। तो वहीं धोनी को उनके क्रिकेट बैट की पहली स्पाॅन्सरशिप भी परमजीत सिंह ने ही दिलवाई थी। धोनी और उनके दोस्त की दोस्ती को बाॅलीवुड फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में शानदार तरीके से दिखाया गया है।

दूसरी ओर, अब धोनी के अपने दोस्त के प्रति अपने जैस्चर पर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने बड़ा रिएक्शन दिया है। जहां धोनी की इस जैस्चर की उनके क्रिकेट फैंस लगातार तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं गिलक्रिस्ट ने इसे बड़े ही सरल तरीके लिया है। गिलक्रिस्ट ने धोनी के दोस्त की दुकान जिसका नाम प्राइम स्पोर्ट्स हैं, उसे सिर्फ एक ‘लोकल स्टोर’ करार दिया है।

देखें एडम गिलक्रिस्ट ने किस तरह दी प्रतिक्रिया

close whatsapp
IPL इतिहास में इन टीमों ने हारे हैं सबसे ज्यादा मुकाबले IPL में धोनी की टीम CSK के खिलाफ इन बल्लेबाजों ने बनाए हैं सर्वाधिक रन 5 खिलाड़ी जिन्होंने सबसे कम पारियों में बनाए 10,000 टी20 रन 3 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने भारत में जड़े हैं सबसे ज्यादा शतक IPL 2024: ऋषभ पंत की जगह दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर होंगे ये 3 खिलाड़ी 5 खिलाड़ी जिन्होंने PSL में बनाएं हैं सबसे ज्यादा रन IND vs ENG, 4th Test: इन 5 खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 से बाहर फेंकेंगे रोहित शर्मा भारत द्वारा टेस्ट क्रिकेट में रनों के हिसाब से दर्ज की गई 3 सबसे बड़ी जीत IPL में इन 5 गेंदबाजों ने विराट कोहली को गोल्डन डक पर भेजा है पवेलियन टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 500 विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट-