in ,

Good Bad Angry

भुवनेश्वर कुमार को दूसरे टेस्ट मैच से बाहर करने के बाद ट्विटर पर निशाने पर आयें कोहली

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पहले टेस्ट में गेंद और बल्ले से शानदार कमाल दीखाने वाले स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को इस दूसरे टेस्ट मैच

Bhuvneshwar Kumar
Bhuvneshwar Kumar. (Photo Source: Twitter)

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच चल रही तीन टेस्ट मैच की फ्रीडम सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच सेंचुरियन के मैदान में खेला जा रहा है, जिसमे दक्षिण अफ्रीका की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. जहाँ अफ्रीका की टीम इस टेस्ट मैच में एक बदलाव के साथ उतर रही तो वहीँ भारतीय टीम ने इस टेस्ट के लिए तीन बदलाव किये है जिसमे भुवनेश्वर कुमार को भी दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया गया है.

भुवनेश्वर को किया बाहर

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पहले टेस्ट में गेंद और बल्ले से शानदार कमाल दीखाने वाले स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को इस दूसरे टेस्ट मैच से बाहर कर दिया है और उनकी जगह पर इशांत शर्मा को टीम में शामिल किया है. विराट ने अपने निर्णय से सभी को एक बार फिर से चौका दिया.

इस कारण रखा टीम से बाहर

टॉस के समय जब विराट कोहली से भुवनेश्वर को बाहर रखने के पीछे का कारण पूछा गया तो उन्होंने इसका जावाब देते हुए कहा कि “इस पिच पर इशांत शर्मा को अधिक उछाल मिलेगा जिस कारण हमने उसे इस टेस्ट में भुवी की जगह पर खिलाने का फैसला किया.”

रहाणे को फिर रखा बाहर

पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम की हार के बाद सभी को ये विश्वास था कि दूसरे टेस्ट मैच में आजिंक्य रहाणे की टीम में वापसी होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ वहीँ भारतीय टीम में भुवनेश्वर के अलावा दो और बदलाव हुए जिसमे साहा की जगह पर पार्थिव पटेल और शिखर धवन की जगह पर लोकेश राहुल को इस टेस्ट मैच में खेलने का मौका मिला.

दूसरे टेस्ट मैच में भुवनेश्वर के बाहर होने के बाद ट्विटर पर फैन्स ने कैसे दी अपनी प्रतिक्रिया

South Africa vs India

दक्षिण अफ्रीका बनाम भारत दूसरे टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका ने जीता टॉस ली बल्लेबाजी

New Zealand team

न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 74 रन पर समेट जीत दर्ज की