in , , ,

पिता के देहान्त के पर दक्षिण अफ्रीका वापस जाते समय लुंगी एन्गीडी की एयरपोर्ट पर कपड़े उतरवाकर चेकिंग

लुंगी एन्गीडी की घरेलू टीम टाईटन्स के टीम के सीईओ जैक्स फाउल ने इस

Lungi Ngidi. (Photo by Ashley Vlotman/Gallo Images/Getty Images)
Lungi Ngidi. (Photo by Ashley Vlotman/Gallo Images/Getty Images)

दक्षिण अफ्रीका टीम के तेज गेंदबाज लुंगी एन्गीडी के पिता का जेरोमी एन्गीडी का देहांत शुक्रवार की शाम को हो गया और इसलिए लुंगी अपने घर के लिए रवाना हो चुके है और शनिवार की सुबह वह दक्षिण अफ्रीका में पहुँच जायेंगे. वह इस समय आईपीएल के 11 वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा था और अब ऐसी उम्मीद है कि चेन्नई को इस सीजन लुंगी की कमी काफी खलने वाली है.

लुंगी एन्गीडी की घरेलू टीम टाईटन्स के टीम के सीईओ जैक्स फाउल ने इस बात की पुष्टि करी उन्होंने इस दुखद को खबर को लुंगी तक पहुँचाया और वह इस समय उनके परिवार के साथ हर समय खड़े है अपने बयान में जैक्स ने कहा कि “मैं इस दुखद खबर की पुष्टि करी और मुझे एनगीडी के परिवार के प्रति पूरी तरह से संवेदना है एक क्रिकेट परिवार होने के नाते हम इस दुःख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हर समय खड़े हुए है.” फाउल ने अपना ये बयान टाइम्स लाइव को दिया.

कपडे उतरवाकर हुयीं चेकिंग

जिस समय लुंगी एन्गीडी अपने घर के लिए जा रहे थे इस दुखद खबर के मिलने के बाद तो एअरपोर्ट में पहुँचने के बाद उनके कपडे उतरवाकर पूरी तरह से चेकिंग की गयीं अभी तक इस बात की खबर नहीं मिली है कि यह घटना मुंबई के अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर या चेन्नई के अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हुयीं जिसके बारे में लुंगी ने खुद ट्विट करके सभी को जानकारी दी.

यहाँ पर देखिये लुंगी एन्गीडी के उस ट्विट को

पिता आयें थे मैच देखने

अपने पिता और परिवार के लिए लुंगी एन्गीडी ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरिज के दौरान सेंचुरियन टेस्ट मैच के दौरान उन्हें मैच देखने के लिए बुलाया था जिसमें उनके पिता भी इस मैच को देखने आयें थे और सभी लुंगी के उस मैच में प्रदर्शन से बेहद खुश थे. लुंगी ने भारत के खिलाफ उस मैच में कुल 7 विकेट हासिल किये थे जिसमे पहली पारी में 1 और दूसरी पारी में 6 विकेट शामिल थे और अफ्रीका ने उस मैच को 135 रनों से जीत लिया था.

यहाँ पर देखिये लुंगी एन्गीडी के परिवार की साथ फोटो

Mumbai Indians. (Photo: Twitter)

मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच आईपीएल के 9 वें मैच में कुछ इस तरह के रहेंगे हालात

(Photo Source: Instagram)

आरसीबी की पहली जीत के बाद मैदान पर फोन में इस तरह से बात कर रहे थे विराट और अनुष्का