in

ऋषभ पंत के बेस्ट बेबी सिटर बनने के बाद राजस्थान रॉयल्स ने टिम पेन को दिया यह निमंत्रण

क्या राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस का मैच देखने आएंगे टिम पेन

Rishabh-Pant (Photo Source: Instagram)
Rishabh-Pant (Photo Source: Instagram)

ऋषभ पंत सोशल मीडिया पर उस समय छा गए जब टिम पेन की पत्नी बोन्नी पेन ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस फोटो में पंत बेबी सिटर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर लिखा है- बेस्ट बेबी सिटर.. ऋषभ पंत।

दरअसल हुआ यूं कि मेलबर्न में खेले गए तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन जब ऋषभ पंत बल्लेबाजी कर रहे थे उस वक्त विकेट के पीछे से टिम पेन लगातार उन्हें उकसाने की कोशिश कर रहे थे। पेन ने ऋषभ से कहा कि वनडे टीम में धोनी की वापसी हो गई तो वो टीम से बाहर हो जाएंगे। ऐसे में जब मैं अपनी पत्नी को सिनेमा ले जाऊं तो क्या तुम मेरे बच्चों की जिम्मेदारी ले सकते हो।

पेन ने पंत पर छिटाकशी करते हुए कहा था, ‘इस बच्चे को होबार्ट हरीकेंस भेज देना चाहिये । इससे होबार्ट जैसे खूबसूरत शहर में छुट्टियां बिताने का मौका भी मिलेगा। क्यों तुम बच्चे खिला सकते हो। मैं अपनी पत्नी को सिनेमा ले जाऊंगा और तब तक तुम मेरे बच्चे खिलाना।’ आईसीसी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऋषभ की तरफ से लिख दिया था कि मुझे ये चुनौती स्वीकार है।

ऋषभ ने इस तरह जीता बोन्नी का दिल : बोन्नी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की जिसमें ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के घर आयोजित कार्यक्रम के दौरान पंत पेन के बच्चों को गोद में उठाकर मुस्कुरा रहे हैं। बोन्नी खुद भी इस तस्वीर में दिख रहीं है। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा ‘बेस्ट बेबीसिटर’।

राजस्थान रॉयल्स का टिम पेन को बुलावा : पंत द्वारा पेन के ऑफर को स्वीकारने के बाद राजस्थान रॉयल्स ने भी टिम पेन को आईपीएल मैच देखने के लिए बुलाया है। फ्रेंचाइजी ने उन्हें मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच देखने के लिए आमंत्रित किया हैं।

पेन ने रोहित शर्मा पर जुबानी हमला करते हुए कहा था कि मैं कप्फ्यूज हूं कि आईपीएल में मैं मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करूं या राजस्थान रॉयल्स को। मुझे इसके लिए टॉस करना होगा। अगर रोहित छक्का मार देते हैं तो मैं मुंबई को सपोर्ट करूंगा। इस पर रोहित ने कहा कि अगर टिम यहां शतक मार देते हैं तो मैं मुंबई इंडियंस को उन्हें खरीदने की सलाह दूंगा।

Indian Team

भारतीय टीम ने की 13 सदस्य टीम की घोषणा, ये खिलाड़ी कर सकता है ओपनिंग

Virat Kohli

सिडनी टेस्ट मैच में विराट कोहली हासिल कर सकते हैं यह ऐतिहासिक उपलब्धि