in

विराट कोहली के प्रदर्शन से निराश होकर एक फैन्स ने खुदखुशी करने की कोशिश

बाबूला बैरवा ने अपने शरीर पर पेट्रोल डालकर खुद को आग लगाने की कोशिश की थी जिसके बाद उन्हें पास के ही एक

Virat Kohli
Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गयीं हुई जहाँ पर इस समय टीम तीन टेस्ट मैच की फ्रीडम सीरीज का पहला केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान में खेल रही है और इस टेस्ट मैच के दो दिन बीत जाने के बाद ये मैच काफी रोमांचक मोड़ पर आ गया है क्योंकी दोनों ही टीम में से कोई भी टीम अभी भी इस टेस्ट मैच को जीत सकती है जसके बाद इस टेस्ट मैच का तीसरा दिन बेहद ही महत्वपूर्ण हो गया है.

क्रिकेट एक धर्म की तरह है

भारत जैसे देश में क्रिकेट एक धर्म की तरह माना जाता है और इसमें कोई दो राय नहीं है, इसलिए क्रिकेट को चाहने वाले लोग अपनी खिलाड़ी को किसी भगवान से कम नहीं समझते है और इस समय भारत में विराट कोहली के लाखों फैन्स है और जब भी वे अच्छा या बुरा प्रदर्शन करते है उनके फैन्स भी खुश और निराश होते है. भारतीय कप्तान विराट जिस तरह से अफ्रीका के खिलाफ पहली पारी में आउट हुए उसके बाद सभी को काफी निराशा हुयीं.

विराट की पारी देखकर की खुदखुशी की कोशिश

विराट कोहली जब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारत की पहली पारी के दौरान सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए उसके बाद देश में सभी को निराशा हुई थी लेकिन अमर उजाला में छपी एक खबर के अनुसार रतलाम में रहने वाले एक 63 साल के बुजुर्ग व्यक्ति बाबुला बैरवा ने विराट की पारी से निराश होकर खुदखुशी करने की कोशिश की थी.

पेट्रोल से खुद को आग लगाने की कोशिश की

बाबूला बैरवा ने अपने शरीर पर पेट्रोल डालकर खुद को आग लगाने की कोशिश की थी जिसके बाद उन्हें पास के ही एक अस्पताल में ले जाया गया लेकिन तब तक वे काफी जल चुके थे. बाबुला के चेहरे और हाथ काफी बुरी तरह से झुलस चुके थे.

Sachin Tendulkar & Sara Tendulkar

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को परेशान करने वाला शख्स गिरफ्तार

Northern knights

दिल्ली डेयरडेविल्स का रिकॉर्ड टूटा, न्यूजीलैंड में बना T20 का वर्ल्ड रिकॉर्ड