न्यूजीलैंड टीम से निकाले जाने पर एजाज पटेल रोने लगे? - क्रिकट्रैकर हिंदी

न्यूजीलैंड टीम से निकाले जाने पर एजाज पटेल रोने लगे?

टीम से निकाले जाने पर काफी निराश हूं- एजाज पटेल।

Ajaz Patel
Ajaz Patel. (Photo Source: Twitter)

न्यूजीलैंड टीम को अब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है, साथ इस सीरीज के लिए कीवी टीम का ऐलान कर दिया गया है। लेकिन शानदार प्रदर्शन कर रहे एजाज पटेल को टीम में जगह नहीं मिली है, जिसके बाद से हर कोई हैरान और परेशान है। पटेल ने अपना आखिरी टेस्ट कुछ दिनों पहले ही खेला था और उसमें उन्होंने भारत के खिलाफ एक पारी में 10 विकेट लेने का कारनामा करके दिखाया था, लेकिन उसके बाद भी उन्हें टीम से निकाल दिया गया।

एजाज पटेल को कुछ समझ ही नहीं आ रहा

न्यूजीलैंड की टीम से कई भारतीय मूल के खिलाड़ियों ने क्रिकेट खेली है, साथ ही सभी का प्रदर्शन काफी शानदार भी रहा है। उसमें से एक नाम एजाज पटेल का भी है, जो अपनी फिरकी से सभी को अपना दिवाना बना रहे हैं, लेकिन अचानक अच्छे प्रदर्शन के बावजूद भी उन्हें टीम से निकाल दिया गया जिससे वो अब काफी परेशान है और उनका बयान भी इसे लेकर सामने आ चुका है।

*टीम से निकाले जाने पर काफी निराश हूं- एजाज पटेल।
*पटेल ने कहा कि उन्हें अभी भी खुद को साबित करना पडे़गा।
*साथ ही इस मामले में पटेल ने न्यूजीलैंड के कोच से भी की थी बात।
*वहीं पटेल ने कहा कि वो शानदार वापसी करने की कोशिश करेंगे।

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं है एजाज का नाम

टॉम लाथम (कप्तान), विल यंग, ​​डेरिल मिशेल, रॉस टेलर, हेनरी निकोल्स, टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), रचिन रवींद्र, काइल जैमीसन, टिम साउथी, नील वैगनर, ट्रेंट बोल्ट, मैट हेनरी, डेवोन कॉनवे

न्यूजीलैंड टीम टेस्ट में है बेस्ट

दूसरी ओर कीवी टीम के लिए ये साल काफी ज्यादा शानदार रहा है और टीम ने उम्मीदों से काफी ज्यादा शानदार प्रदर्शन किया। जहां टीम ने इस साल WTC के फाइनल में टीम इंडिया को हराकर खिताब जीता, वहीं टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल भी खेला।