गावस्कर ने बता दिया कब खत्म हो जाएगा पुजारा-रहाणे का करियर - क्रिकट्रैकर हिंदी

गावस्कर ने बता दिया कब खत्म हो जाएगा पुजारा-रहाणे का करियर

पुजारा और रहाणे पर सुनील गावस्कर ने की भविष्यवाणी।

Sunil Gavaskar, Cheteshwar Pujara And Ajinkya Rahane (Image Credit- Getty Images)
Sunil Gavaskar, Cheteshwar Pujara And Ajinkya Rahane (Image Credit- Getty Images)

टीम इंडिया में इस समय में सबसे ज्यादा चर्चा चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे की फॉर्म को लेकर हो रही है, जहां ये दोनों ही बल्लेबाज लगातार नाकाम हो रहे हैं और टीम के लिए परेशानी खड़ी कर रहे हैं। अब इन दोनों बल्लेबाजों के टेस्ट करियर को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है, जहां लिटिल मास्टर का ये बयान इनके करियर से जुड़ा हुआ है और तेजी से सुर्खियां भी बटोर रहा है।

सुनील गावस्कर ने पुजारा-रहाणे के करियर पर सवाल खड़े कर दिए

चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे लंबे समय से टेस्ट टीम का हिस्सा है, साथ ही दोनों बल्लेबाज अपनी मजबूत बल्लेबाजी के लिए जाने जा रहे हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से मैदान बदल रहा है, सामने वाली टीमें बदल रही हैं लेकिन इन दोनों का खेल हर दिन के साथ खराब होता ही जा रहा है। जिसे लेकर फैन्स भी अब भारतीय बोर्ड पर सवाल उठा रहे हैं और दोनों ही खिलाड़ियों को बाहर करने की मांग करने लगे हैं।

*पुजारा और रहाणे पर सुनील गावस्कर ने की भविष्यवाणी।
*गावस्कर बोले दोनों बल्लेबाजों के लिए अलगी पारी होगी अहम।
*पुजारा-रहाणे को करियर बचाने के लिए अगली पारी में अच्छा खेलना होगा-सुनील।
*दोनों के पास अब सिर्फ एक ही पारी बची हुई है-सुनील गावस्कर।

दूसरे टेस्ट के पहले दिन क्या हुआ?

दूसरी ओर कल से टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच शुरू हुआ है, लेकिन मैच के पहले ही दिन भारतीय बल्लेबाज का फ्लॉप शो देखने को मिला। जहां पुजारा के बल्ले से सिर्फ 3 रन निकले, तो रहाणे तो खाता भी नहीं खोल पाए। जिसे देख फैन्स में काफी ज्यादा निराशा थी। वहीं इस मैच में विराट कोहली नहीं खेल रहे हैं और उनकी जगह टीम की कप्तानी केएल राहुल कर रहे हैं, जिनका बल्ले से कल कुछ कमाल के शॉट्स देखने को मिले। वहीं टीम के स्कोर की बात की जाए, तो कल टीम इंडिया 202 रन पर आउट हो गई थी।