in ,

आजिंक्य रहाणे को शामिल करके विराट कोहली ने क्या लिया सही निर्णय ट्विटर पर फैन्स ने दी अपनी राय

आजिंक्य रहाणे भी दक्षिण अफ्रीका में अपनी पहली पारी में कोई प्रभाव नहीं दिखा सके और सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गयें अपनी इस पारी के

Ajinkya Rahane
Ajinkya Rahane. (Photo Source: Twitter)

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम से उस खिलाड़ी से खेलने का मौका मिला जिसका इंतज़ार इस पूरी टेस्ट सीरीज में किया जा रहा था. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तीसरे टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के साथ आजिंक्य रहाणे को भी इस टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल किया.

नहीं दिखा सके प्रभाव

आजिंक्य रहाणे भी दक्षिण अफ्रीका में अपनी पहली पारी में कोई प्रभाव नहीं दिखा सके और सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गयें अपनी इस पारी के दौरान वे 2 बार आउट हुए जिसमे पहली बार 5 रन के स्कोर पर जिसमे उन्हें फिलेंडर ने आउट किया लेकिन नो बॉल होने के कारण रहाणे बच गयें लेकिन 9 रन के स्कोर पर मोर्कल ने उन्हें एलबीडबल्यू आउट कर दिया.

रोहित को बाहर करना सही साबित हुआ क्या

पहले दो टेस्ट मैच में रोहित शर्मा को खिलाने के कारण कोहली को अपनी कप्तानी के कारण काफी आलोचना का शिकार होना पडा था और जब रोहित पिछले टेस्ट मैच की आखिरी पारी में इस दौरे पर पहली बार अच्छे फॉर्म में दिखे उसके बाद उनके इस टेस्ट मैच से बाहर करना कितना सही निर्णय होगा ये अब इस टेस्ट मैच के रिजल्ट पर निर्भर करता है लेकिन ट्विटर पर फैन्स ने रहाणे की पहली पारी में आउट होने के बाद कुछ इस तरह अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

यहाँ पर देखिये फैन्स ने किस तरह रहाणे के आउट होने के बाद किये ट्विट

Preity Zinta

आईपीएल 2018 में अब घर बैठे मिलेगा इस टीम का टिकट

Cheteshwar Pujara

चेतेश्वर पुजारा की तारीफ तो कर दी पर उन्हें पहचान ना सकी दक्षिण अफ्रीका बोर्ड !