in

Good

भारतीय खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे के पिता गिरफ्तार, एक महिला को मारी कार से टक्कर

रहाणे के पिता पर एक महिला को कार से टक्कर मारने का आरोप है. खबर यह भी है कि इस महिला की मौत भी हो गई

Ajinkya Rahane
Ajinkya Rahane with his family. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे का बल्ला इन दिनों कुछ खास नहीं चल रहा है. जो आने वाले भविष्य उनकी मुसीबत बढ़ा रहा है. वहीं दूसरी ओर अजिंक्य रहाणे के सामने एक और मुसीबत आ गई है. शुक्रवार को अजिंक्य रहाणे के पिता को पुलिस ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर से गिरफ्तार कर लिया है. राहणे के पिता पर एक महिला को कार से टक्कर मारने का आरोप है. खबर यह भी है कि इस महिला की मौत भी हो गई.

17 दिसंबर को भारत और श्रीलंका का तीसरा वनडे मुकाबला है लेकिन उससे पहले भारतीय खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे की मुसीबत बढ़ गई है. क्योंकि अजिंक्य रहाणे के पिता पुलिस के गिरफ्त में आ गए हैं. खबर है कि शुक्रवार को अजिंक्य रहाणे के पिता मधुकर बाबूराव रहाणे नेशनल हाइवे 4 पर 67 वर्षीय आशा काम्बले नाम की महिला को अपनी आई 20 कार से कगल इलाके के पास टक्कर मार दी. और इस घटना के बाद राहणे के पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर कगल पुलिस स्टेशन ले गई.

घटना के वक्त रहाने का पूरा परिवार उसी आई20 कार में था और उनका परिवार मुंबई जा रहे थे. 67 वर्षीय आशा काम्बले नाम की जीस महिला को कार से टक्कर लगी उनकी मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई. और घटनास्थल पर स्थानीय लोगों ने रहाणे के पिता को घेर लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. स्थानीय लोगों का कहना था कि कार तेज रफ्तार में थी  जिसकी वजह से  कार को नियंत्रित नहीं किया जा सका और यह घटना घट गई.

रहाणे के पिता पर कगल पुलिस स्टेशन में कई धाराओं पर कांड दर्ज हुआ है. हालांकि उन्हें फिर थाने से ही जमानत मिल गई. अजिंक्य रहाणे अभी टीम इंडिया के उपकप्तान हैं और 17 तारीख को श्रीलंका के साथ तीसरा वनडे मैच टीम इंडिया को खेलना है.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

Ravindra Jadeja

रविन्द्र जडेजा ने रचा इतिहास, 6 गेंदों पर जड़े 6 छक्के

Rohit Sharma double hundred India

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे और निर्णायक वनडे मैच का सटीक पूर्वानुमान