लगता है अख्तर और अफरीदी के बीच कोई बड़ा पंगा हो गया - क्रिकट्रैकर हिंदी

लगता है अख्तर और अफरीदी के बीच कोई बड़ा पंगा हो गया

अख्तर और अफरीदी के बीच कुछ तो पक्का हुआ है।

Shoaib Akhtar and Shahid Afridi. (Photo Source: Getty Images)
Shoaib Akhtar and Shahid Afridi. (Photo Source: Getty Images)

सुर्खियों में कैसे बने रहना है, ये पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को अच्छी तरह आता है। वहीं एक बार फिर रावलपिंडी एक्सप्रेस नाम से मशहूर इस पूर्व खिलाड़ी ने कुछ ऐसा कर दिया है, जो तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। लेकिन इस बार वो अकेले नहीं है, उनको साथ मिला है उनके पूर्व साथी खिलाड़ी और बूम-बूम के नाम से मशहूर शाहिद अफरीदी का।

शोएब अख्तर ने शाहिद अफरीदी को 4 बड़ी चीजें गिना दी

अपने समय में शोएब अख्तर और शाहिद अफरीदी की क्रिकेट जगत में धाक थी, दोनों ही खिलाड़ी विरोधी टीम के लिए किसी सिर दर्द से कम नहीं थे। शोएब की रफ्तार कमाल की थी, तो अफरीदी के छक्के देखने लायक थे, इन दोनों खिलाड़ियों ने पाक टीम को काफी कुछ दिया है। साथ ही दोनों के बीच दोस्ती भी कमाल की है, जिसका एक नजारा है टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल (14 तारीख) के बाद देखने को मिला।

*अफरीदी मुझे ज्यादा अच्छे दिखते हैं- अख्तर।
*लाला मुझे ज्यादा तेज गेंद को मारते थे- शोएब।
*साथ ही शोएब अख्तर ने बताया की अफरीदी मुझे ज्यादा मशहूर।
*वहीं अख्तर ने ये भी कहा कि अफीरीद के सिर पर मुझे ज्यादा बाल हैं।

ये देखें अख्तर-अफरीदी का मजेदार वीडियो

दोनों के बीच दोस्ती भी गजब है

अख्तर हो गए थे नाराज

हाल ही में टी-20 वर्ल्ड कप 2021 खत्म हुआ है, जिसे ऑस्ट्रेलिया टीम ने अपने नाम किया है। वहीं इस बार प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब भी ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को मिला है, जिससे शोएब अख्तर काफी नाखुश थे। अख्तर ने इसे लेकर अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जताई थी और लिखा थी की बाबर आजम इस खिताब के असली हकदार थे। रनों की बात करें तो इस बार बाबर ने टी-20 वर्ल्ड कप की 6 पारियां में 303 रन बनाए, तो ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने 7 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 289 रन बनाए थे। इसी बात से पूर्व तेज गेंदबाज काफी ज्यादा खफा हो गए थे।