कीर्ति आजाद ने अब विराट कोहली को लेकर दिया काफी बेतुका बयान - क्रिकट्रैकर हिंदी

कीर्ति आजाद ने अब विराट कोहली को लेकर दिया काफी बेतुका बयान

जिस तरह विराट को हटाया गया है, उससे वो निराश होंगे-कीर्ति।

Virat Kohli And Kirti Azad (Image Credit- Getty Images)
Virat Kohli And Kirti Azad (Image Credit- Getty Images)

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी कीर्ति आजाद जब भी कोई बयान देते है, वो किसी ना किसी विवाद का रूप ले ही लेता है। ऐसा ही कुछ कीर्ति आजाद ने इस बार भी किया है, जो टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली से जुड़ा है। अपने इस नए विवादित बयान में आजाद ने विराट का साथ दिया है, लेकिन उन्होंने इस दौरान चयनकर्ताओं को लेकर काफी कुछ बोला है जो शायद किसी को भी पसंद नहीं आएगा।

कीर्ति आजाद ने चयनकर्ताओं पर निकाला अपना गुस्सा

विराट कोहली के हाथ से जब से वनडे की कप्तानी गई है, तब से हर जगह बवाल मचा हुआ है। साथ ही कोहली के एक बयान ने इस बवाल में आग में घी डालने जैसा काम कर दिया है, जिसके बाद विराट और BCCI आमने-सामने हो गए हैं। कई क्रिकेट दिग्गज इस मामले में BCCI को सही बता रहे हैं, तो कुछ की माने तो विराट के साथ काफी गलत हो रहा है और बोर्ड को इस मामले पर सफाई देनी चाहिए।

*जिस तरह विराट को हटाया गया है, उससे वो निराश होंगे-कीर्ति।
*सभी चयनकर्ताओं के मैचों को जोड़ा जाए, तभी भी वो विराट के बराबर नहीं है।
*कीर्ति आजाद ने चयनकर्ताओं के काम करने के तरीके पर उठाए कई सवाल।
*वहीं इस विवाद में कीर्ति आजाद सिर्फ विराट को ही सही बताने में लगे हैं।

विराट ने नहीं जीत पाए ICC ट्रॉफी

अंडर-19 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को सरताज बनाने के बाद विराट का असली सफर शुरू हुआ था, बतौर बल्लेबाज विराट के नाम कई रिकॉर्ड रहे। साथ ही कप्तान के तौर पर भी कोहली ने विदेशी धरती पर जीत की कहानी लिखी, लेकिन वो अपने कप्तानी में टीम को कभी भी ICC की ट्रॉफी नहीं जीता पाए। कई बार विराट की कप्तानी में टीम फाइनल में और सेमीफाइनल में पहुंची, लेकिन जीत टीम से दूर ही रही। जिसके बाद से ही विराट सभी के निशाने पर आ गए थे और अब उनकी कप्तानी पर गाज गिर ही गई।