in , , ,

अम्बाती रायडू और हरभजन सिंह ने आईपीएल सीजन 9 में हुयीं दोनों के बीच लड़ाई की घटना को किया याद

आईपीएल 11 में चेन्नई सुपर किंग्स का पहली बार हिस्सा बनने वाले मुंबई इंडियंस के पिछले

Ambati Rayudu
Ambati Rayudu plays a shot. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग का 11 वां सीजन जिस समय शुरू हो रहा तो किसी भी इस बात की कल्पना नहीं करी थी कि 30 साल से अधिक उम्र वाले खिलाड़ी जिस टीम का हिस्सा हो वह टी-20 टूर्नामेंट में किस तरह से जीत सकेगी क्योंकि इसमें खिलाड़ी को काफी मेहनत करनी पड़ती है लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स ने सभी के सवालों का जवाब देते हुए आईपीएल सीजन 11 ख़िताब ना सिर्फ जीता बल्कि यह भी साबित किया कि अनुभव होना भी इतने बड़े टूर्नामेंट को जीतने के लिए कितना जरुरी है.

आईपीएल 11 में चेन्नई सुपर किंग्स का पहली बार हिस्सा बनने वाले मुंबई इंडियंस के पिछले सीजन में हिस्सा रहने वाले 2 खिलाड़ी अम्बाती रायडू और हरभजन सिंह ने भी इस सीजन काफी शानदार प्रदर्शन किया लेकिन इन दोनों के बीच में एक शो के दौरान 2016 में हुए आईपीएल सीजन में मैच के दौरान लड़ाई पर चर्चा हुयीं.

दोनों खिलाड़ियों के बीच में इस समय मैच के बीच में ही काफी बहस देखने को मिली थी जब मुंबई इंडियंस की टीम राइजिंग पुणे सुपरजायन्ट्स के खिलाफ खेल रही थी और हरभजन सिंह ने सौरभ तिवारी को गेंदबाजी की और उन्होंने गेंद पर बाउंड्री मार दी लेकिन वहां पर फील्डिंग कर रहे अम्बाती रायडू के प्रयास से हरभजन सिंह बेहद नाराज़ दिखे.

रायडू ने गेंद को रोकने का अपनी तरफ से पूरा प्रयास किया था लेकिन हरभजन इससे संतुष्ट नहीं दिखे और उन्होंने गुस्से से रायडू की तरफ इशारा कर दिया जिसके बाद रायडू ने भी अपने सीनियर खिलाड़ी के तरफ गुस्सा दिखा दिया और अब उसी घटना को याद करके रायडू ने हरभजन से उस बात के लिए माफ़ी मांगी है हरभजन सिंह के शो भज्जी ब्लास्ट में.

मैं माफ़ी मांगता हूँ

अम्बाती रायडू ने उस घटना को याद करते हुए कहा कि “मैं अभी भी उस दिन के लिए माफ़ी मांगता हूँ मैंने इससे पहले भी कई बार आपसे माफ़ी मांगी है. मुझे नहीं पता कि ये क्यों हुआ.”

हरभजन सिंह ने रायडू के इस तरह से माफी मांगने के पर उन्हें तुरन्त रोका और कहा कि इसकी कोई जरुरत नहीं है. यहाँ तक कि उन्होंने भी अपने सीनियर खिलाड़ियों के साथ ऐसा किया है. भज्जी ने कहा कि “नहीं….नहीं…नहीं तुम्हें माफ़ी मांगने की कोई जरूरत नहीं है आप अकेले नहीं हो मैंने भी ऐसा ही अपने सीनियर खिलाड़ियों के साथ किया है. ये हो जाता है इसके लिए आपको अधिक दुखी होने की जरूरत नहीं है. मैंने भी जाकर माफ़ी मांगी हो गया.”

यहाँ पर देखिये उस फोटो को :

(Photo Source: Twitter)
(Photo Source: Twitter)

Shah Rukh Khan and his daughter Suhana. (Photo Source: Twitter)

सुहाना खान और कोलकाता नाईट राइडर्स के इस खिलाड़ी को लेकर उड़ रही अफवाह

Chennai Super Kings. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल का अगला सीजन मार्च महीने की इस तारीख से शुरू हो सकता है.