अंबाती रायुडू ने पहले संन्यास को लेकर किया ट्वीट, फिर हड़बड़ी में किया उसे डिलीट - क्रिकट्रैकर हिंदी

अंबाती रायुडू ने पहले संन्यास को लेकर किया ट्वीट, फिर हड़बड़ी में किया उसे डिलीट

अंबाती रायुडू ने IPL 2022 में अब तक खेले गए 12 मैच में 271 रन बनाए हैं।

Ambati Rayudu. (Photo Source: Twitter)
Ambati Rayudu. (Photo Source: Twitter)

चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायुडू मौजूदा सत्र के खत्म होने के बाद अपने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से भी संन्यास ले लेंगे। अनुभवी बल्लेबाज ने शनिवार (14 मई) को ट्विटर पर इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी। रायुडू, जिन्होंने 2010 में आईपीएल में पदार्पण किया था और उसके बाद से उन्होंने इस लीग में अब तक बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

रायुडू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “मैं यह ऐलान करते हुए खुश हूं कि यह IPL सीजन में आखिरी होगा। लीग में खेलना मेरे लिए सबसे अच्छा रहा है। मैं 13 सालों तक दो बड़ी टीमों का हिस्सा रहा हूं। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बनकर शानदार सफर रहा। इसके लिए उनका धन्यवाद।” लेकिन इस ट्वीट को रायुडू ने कुछ ही देर बाद डिलीट भी कर दिया। ऐसे में यह सवाल उठता है कि क्या सच में उन्होंने यह ट्वीट किया या बात कुछ और है।

यहां देखिए रायुडू का संन्यास वाला ट्वीट

Photo Source: Twitter
Photo Source: Twitter

जहां इस इस ट्ववीट को देखने के बाद फैंस उन्हें पहले बधाई दे रहे थे, वहीं जब उन्होंने संन्यास वाला ट्वीट डिलीट कर दिया तो उसके बाद से वहीं फैंस उन्हें फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

एक नजर अंबाती रायुडू के आईपीएल के आंकड़े पर

अंबाती रायुडू ने आइपीएल में अपना करियर 2010 में मुंबई इंडियंस के साथ शुरू किया था और उन्होंने 2017 तक इस फ्रेंचाइजी के लिए खेला। फिर 2018 की मेगा ऑक्शन में उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने 6.75 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया और उसके बाद से वो लगातार इस टीम का हिस्सा हैं।

36 साल के रायुडू ने अब तक आईपीएल में कुल 187 मैच खेले हैं, जिसमें 29.08 की औसत से 4187 रन बनाए हैं। रायडू ने आईपीएल करियर में एक शतक भी जमाया है। उनका व्यक्तिगत सर्वाधिक स्कोर 100 रनों का रहा है। रायडू ने अपने IPL करियर में 22 अर्धशतक भी जड़े हैं।