लीजेंड लीग क्रिकेट में नहीं खेलेंगे सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन ने गलत जानकारी देने के लिए मांगी माफी - क्रिकट्रैकर हिंदी

लीजेंड लीग क्रिकेट में नहीं खेलेंगे सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन ने गलत जानकारी देने के लिए मांगी माफी

लेजेंड्स क्रिकेट लीग 20 जनवरी 2022 से शुरू होगा।

Sachin Tendulkar and Amitabh Bachchan. (Photo Source: Getty Images)
Sachin Tendulkar and Amitabh Bachchan. (Photo Source: Getty Images)

क्रिकेट प्रशंसकों की निगाहें कैलेंडर पर हैं क्योंकि लीजेंड्स लीग क्रिकेट का पहला संस्करण 20 जनवरी से शुरू हो रहा है। यह टूर्नामेंट ओमान में होगा और कई पूर्व क्रिकेटरों को फिर से एक्शन में देखा जाएगा। इस बीच, भारतीय बल्लेबाजी के दिग्गज सचिन तेंदुलकर के टूर्नामेंट में भाग लेने की खबरें थीं क्योंकि प्रतियोगिता के प्रोमो में उनके नाम का उल्लेख किया गया था, जिसमें ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन हैं।

हालांकि, तेंदुलकर की कंपनी, SRT स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने शनिवार (8 जनवरी) को सभी अफवाहों को खारिज कर दिया और पुष्टि की कि महान बल्लेबाजी प्रतियोगिता का हिस्सा नहीं है। फर्म ने आयोजकों से प्रशंसकों और अनुभवी अभिनेता को भी गलत जानकारी न देने का भी आग्रह किया।

सचिन की स्पोर्ट्स कम्पनी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “सचिन के ‘लीजेंड्स लीग क्रिकेट’ में भाग लेने की खबर सच नहीं है। आयोजकों को क्रिकेट प्रशंसकों और श्री अमिताभ बच्चन को गुमराह करने से बचना चाहिए – आधिकारिक प्रवक्ता, एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्रा. लिमिटेड।”

यहां देखिए सचिन तेंदुलकर को लेकर वो ट्वीट

वहीं 8 जनवरी की शाम होते-होते दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने गलत विज्ञापन साझा करने के लिए प्रशंसकों से माफी मांगी है। शोले अभिनेता, जो लीजेंड्स लीग क्रिकेट के ब्रांड एंबेसडर हैं, आगामी टूर्नामेंट के प्रोमो में दिखाई दिए। उन्होंने ट्वीट करते हुए सभी फैंस से गलत जानकारी साझा करने के लिए माफी मांगी है।

बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिख कि, “अंतिम प्रोमो .. क्षमा करें .. और किसी भी असुविधा के लिए खेद है .. त्रुटि अनजाने में हुई।” इसके साथ ही उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लेजेंड्स क्रिकेट का फाइनल प्रोमो शेयर किया है।

यहां देखिए अमिताभ बच्चन का वह माफी वाला ट्वीट

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में भारत, श्रीलंका, पाकिस्तान, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और अन्य देशों के कई पूर्व खिलाड़ी खेलते हुए दिखाई देंगे। इन सभी खिलाड़ियों को तीन टीमों- इंडिया महाराजा, एशिया लायंस और वर्ल्ड जायंट्स में बांटा गया है।