in

विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए अनिल कुंबले

विराट कोहली और अनिल कुंबले के बीच कई बार विवाद हुआ दोनों के विवाद के चर्चे भी खूब हुए

Anil Kumble & his wife
Anil Kumble & his wife marked their presence at Virushka’s wedding reception in Mumbai. (Photo Source: Twitter)

11 दिसंबर को विराट अनुष्का ने इटली में गुप चुप तरीके से शादी रचाई. और 21 दिसंबर को विराट अनुष्का ने दिल्ली में अपनी रिसेप्शन पार्टी दी. जिसमे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनकी रिसेप्शन पार्टी में पहुंच दोनों को शादी की बधाई दी. वही आज मुंबई में दोनों ने अपनी दूसरी रिसेप्शन पार्टी रखी जिसमे कई बॉलीवुड के स्टार और क्रिकेटर भी दोनों को शादी की बधाई देने पहुंचे थे. लेकिन कोहली की रिसेप्शन पार्टी में भारत के पूर्व कोच अनिल कुंबले की मौजूदगी ने सबको चौका दिया.

भारत के पूर्व कोच अनिल कुंबले और उनकी पत्नी मुंबई के लोवर परेल में विरुषका को उनकी शादी की बधाई देने पहुंचे. दोनों को देख एक बार सभी चौक भी गए क्योंकि विराट और कुंबले का विवाद सभी को पता है. इसलिए कुंबले का विराट को बधाई देने आना सबके के लिए चौकाने जैसा था. वही विराट कोहली ने रिसेप्शन में शामिल हुए अनिल कुंबले और उनकी पत्नी का फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया.

विराट कोहली और अनिल कुंबले के बीच कई बार विवाद हुआ दोनों के विवाद के चर्चे भी खूब हुए और दोनों अपने विवादों की वजह से सुर्खियों में भी बने रहे. विराट और कुंबले दोनों क्रिकेट जगत के दिग्गज और प्रतिष्ठित खिलाड़ी है. कुंबले के मुख्य कोच के कार्यकाल के दौरान मेन इन ब्लू ने कई रिकॉर्ड भी दर्ज किया है. वही अब दोनों के बिच की दूरी इस शाम के बाद खत्म सी दिख रही है.

विराट कोहली और अनुष्का ने 21 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में अपनी पहली रिसेप्शन पार्टी दी थी. विराट कोहली काफी खूबसूरत काले रंग की शेरवानी में और अनुष्का शर्मा लाल रंग की बनारसी साड़ी पहने नजर आए और रिसेप्शन के दौरान विराट-अनुष्का की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी. वही सबसे खास विराट और अनुष्का का डांस हुआ वायरल. अनुष्का शर्मा ने अपने मुंह में नोट दबाकर जमकर ठुमका लगाया जिसे देख विराट भी अनुष्का के साथ जमकर नाचे थे.

Amit Gautam

धोनी की ही तरह तंग आकर इस युवा क्रिकेटर ने भी छोड़ी रेलवे की सरकारी नौकरी

Pragyan Ojha

छक्के की वजह से इस भारतीय खिलाड़ी ने की शर्मनाक हरकत