दक्षिण अफ्रीका में विराट-अनुष्का के बीच बढ़ी 'दूरियां' - क्रिकट्रैकर हिंदी

दक्षिण अफ्रीका में विराट-अनुष्का के बीच बढ़ी ‘दूरियां’

विराट संग दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं अनुष्का शर्मा।

Virat Kohli and Anushka Sharma
Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Instagram)

टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली के लिए इस समय कुछ भी सही नहीं चल रहा है। इस साल के शुरू से ही उनका फॉर्म उनके साथ नहीं रहा, वहीं साल के अंत आते आते उनसे वनडे की कप्तानी भी छीन ली गई है। इस बीच सोशल मीडिया पर ये भी संकेत मिल रहा है कि विराट और अनुष्का के बीच भी दूरियां बढ़ गई है।

दरअसल भारतीय टीम इस दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है जहां उन्हें तीन टेस्ट और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। इस दौरे पर कुछ भारतीय खिलाड़ी अपने पत्नी और बच्चे संग वहां पहुंचे हैं, इसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली का भी नाम है। विराट भी अपनी पत्नी अनुष्का और बेटी वामिक के साथ दक्षिण अफ्रीका हैं।

इस बीच दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। लेकिन दक्षिण अफ्रीका में होने के बावजूद अनुष्का शर्मा स्टेडियम में बैठकर मैच का लुत्फ नहीं उठा पा रही हैं। दरअसल अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की है जिसमें वह होटल में बैठकर चिप्स खाते हुए मैच का आनंद ले रही हैं।

यहां देखिए अनुष्का शर्मा की वो इंस्टाग्राम स्टोरी

Anushka Sharma instagram story.((Photo Source: Instagram)
Anushka Sharma instagram story.((Photo Source: Instagram)

अनुष्का की ये स्टोरी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। कुछ लोगों का कहना है कि विराट और अनुष्का के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है इसलिए वह स्टेडियम के बजाय होटल में बैठकर मैच देख रही हैं। हालांकि अनुष्का शर्मा ने ऐसा क्यों किया इसके बारे में कुछ भी अभी तक साफ नहीं हुआ है।

वहीं अगर पहले टेस्ट की बात करें तो भारत इस वक्त मैच पर अपनी पकड़ मजबूत बनाता हुआ दिख रहा है। पहले दिन जहां भारतीय बल्लेबाजों ने अपने नाम किया था वहीं दूसरे दिन का खेल बारिश की वजह से धूल गया था। वहीं तीसरे दिन पूरी तरह से गेंदबाजों के नाम रहा। तीसरे दिन भारत की पहली पारी 327 रनों पर सिमट गई जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम पहली पारी में मात्र 197 रन ही बना सकी। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक भारत दूसरी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 16 रन बना चुका था और टीम के पास 146 रनों की बढ़त हो चुकी थी।