in

Bad

विराट के फेल होने पर अनुष्का हुई ट्रोल

भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों की पत्नी अनुष्का के साथ मैदान में मैच का आनंद ले रही थी

Anushka Sharma
Anushka Sharma watches the game from the gallery. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की नई नवेली दुल्हन अनुष्का शर्मा एक बार फिर से ट्रोल हुई है. कप्तान विराट कोहली अपनी शादी के बाद पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में खेल रहे थे जिसमें वह 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. और विराट के इस प्रदर्शन की वजह से अनुष्का शर्मा को ट्रोल किया जाने लगा. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट मैच में दर्शक के रूप में कप्तान कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी बैठी ने नजर आई थी.

पिछले महीने 11 दिसंबर को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इटली में शादी की थी. जिसकी वजह से विराट श्रीलंका के खिलाफ कुछ मैच खेल नहीं पाए थे. और शादी के बाद दक्षिण अफ्रीका में इनका पहला टेस्ट मैच था जिसमें विराट कोहली विराट स्कोर खड़ा नहीं कर पाए और 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. जिसके बाद उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा को ट्रोल किया.

इस तरह के कमेंट से किया अनुष्का को ट्रोल: 

1. जय अमीर: ये अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखते हैं कि आज का खाना अनुष्का भाभी ने टीम के लिए बनाया है. इसीलिए जल्दी जल्दी अनुष्का भाभी के हाथ का खाना खाने के लिए जल्दी जल्दी आउट हो रहे हैं.

2. आउल गांधी: लिखते है. ‘और कोहली जी फिर से भाभी के सामने जल्दी आउट हो गए, बिना कुछ खास रन बनाएं’. अगले इनिंग में अच्छा प्रयास कीजिएगा.

वही कुछ यूज़र लिखते हैं. ‘ विराट के आउट होने पर अनुष्का भाभी कहती हैं थैंक गॉड 5 रन बनाए, तो किसी ने लिखा. ‘शादी के साइड इफेक्ट सिर्फ 5 रन. वही अगले यूजर लिखते हैं विराट का ध्यान दक्षिण अफ्रीका के मैच पर होना चाहिए था ना कि अनुष्का भाभी के साथ लंच पर. एक ने रीट्वीट करते हुए लिखा महात्मा गांधी को भी दक्षिण अफ्रीका में संघर्ष करना पड़ा था. कोहली को भी करना पड़ेगा.

दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों की पत्नी अनुष्का के साथ मैदान में मैच का आनंद ले रही थी. अनुष्का के साथ शिखर धवन की पत्नी आयशा धवन, रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह, भुवनेश्वर कुमार के पत्नी नूपुर नागर, और मुरली कार्तिक की पत्नी निकिता भी साथ थी.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

Indian Test team

इस ज्योतिषी ने टीम इंडिया के आगामी विदेशी दौरो को लेकर की यह बड़ी भविष्यवाणी

Mohammad Ashraful

बांग्लादेश क्रिकेट लीग 2018 में वापसी करने को तैयार मोहम्मद अशरफुल